Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

Hina Khan Photosरॉयल लुक में हिना ने ढाया क़हर, अपनी कातिलाना स्माइल से फैंस को किया घायल, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Hina Khan Photos
Hina Khan Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

स्टाइलिश डीवा क्वीन हिना खान (Hina Khan) अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज से फैंस के दिलों को धड़काए रहती हैं। उनका फैशन सेंस कमाल का है, जो फैंस को काफी पसंद आता है। वहीं, उनकी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@realhinakhan) अकाउंट से अपनी क़ातिल अदाओं वाली कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हे देख उनके फैंस आहे भरने पर मजबूर हो गए हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan 
रॉयल स्टाइल लहंगा लुक में एक्ट्रेस हिना बेहद ही खूबसूरत और गजब की बला लग रही हैं। गोल्डन और मैरुन शेड के रॉयल लहंगे में हिना ने फैंस के दिलो पर कहर बरपा दिया हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan 
गले में हार, ओपन हेयर स्टाइल और दिलकश अंदाज के साथ एक्ट्रेस हिना को देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan 
एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ बेहद ही कातिलाना स्माइल दी, जो उनके फैंस के दिल के पार जा रही है। हिना खान अपने फैंस के लिए वीडियो या फोटोज शेयर करती रहती हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan 
हिना अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा हाई किए रहती हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan 
आपको बता दें कि, एक्ट्रेस हिना के इंस्टाग्राम पर उन्हें 19M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,396 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>विधानसभा सचिवालय के कर्मचारी होंगे निमयित, विधानसभा अध्यक्ष ने किया ऐलान – 110 कार्यभारित कर्मचारी को मिलेगी सुविधा

Leave a Comment