Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

विधानसभा सचिवालय के कर्मचारी होंगे निमयित, विधानसभा अध्यक्ष ने किया ऐलान – 110 कार्यभारित कर्मचारी को मिलेगी सुविधा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भोपाल स्तिथ विधानसभा सचिवालय में पिछले तीन दशक से काम कर रहे कार्यभारित कर्मचारियों को नियमित करने के फैसले मोहर आग चुकी हैं। सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने अपनी घोषणा में कहा कि, “सचिवालय में 30 साल से 110 कार्यभारित कर्मचारी नियमित होने की प्रतीक्षा में थे। इनमें से कुछ तो सेवा करते – करते कार्यभारित के रूप में ही सेवानिवृत्त हो चुके हैं और पिछले कई साल से अपनी पीड़ा विभिन्न फोरम पर व्यक्त भी कर चुके हैं।”
उन्होंने आगे कहा कि, “आज मैं उनकी सालों पुरानी मांग को पूरा कर रहा हूं। सचिवालय में ही शासन की नीति के अनुसार 18 कंप्यूटर ऑपरेटर्स को भी नियमित किया जाएगा और इसके आदेश भी जल्द जारी किए जाएंगे।”
विधानसभा के आसपास धारा 144 लागू –
उधर, विधानसभा सत्र को देखते हुए भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा ने आदेश जारी करते हुए कहा कि, विधानसभा के 5 किलोमीटर के दायरे में धारा 144 लागू की गई है। जिसके बाद विधानसभा के आसपास धरना – प्रदर्शन और भारी वाहनो की आवाजाही बैन रहेगी। आपको बता दें कि, मानसून सत्र 11 जुलाई से शुरू होकर 15 जुलाई तक चलेगा। जिसके तहत यह फैसला लिया गया है।
MORE NEWS>>>11 जुलाई की शाम भोपाल आएंगे अमित शाह, दौरे की तैयारियों में जुटे पदाधिकारी, ले सकते हैं संगठन की बैठक

Leave a Comment