Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

11 जुलाई की शाम भोपाल आएंगे अमित शाह, दौरे की तैयारियों में जुटे पदाधिकारी, ले सकते हैं संगठन की बैठक

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

देश के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार को मप्र की राजधानी भोपाल आ रहे हैं। BJP के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने उनके आगमन को लेकर बताया कि, “शाह 11 जुलाई की शाम भोपाल आएंगे।” फ़िलहाल सभी संगठन के पदाधिकारी शाह के दौरे की तैयारियों में जुट गए हैं। वहीँ, खबर आ रही हैं कि, आगामी चुनाव को देखते हुए शाह कल संगठन की बैठक भी ले सकते हैं।
ग्वालियर में युवक की हत्या कर जलाया शव –
उधर, ग्वालियर कलेक्ट्रेट के पास झाड़ियों में सोमवार दोपहर डबरा से लापता हुए युवक के जले हुए अवशेष मिले है। मृतक की पहचान चिराग (25 वर्ष) पुत्र अनिल शिवहरे निवासी ठाकुर बाबा रोड डबरा के रूप में हुई है। चिराग शनिवार दोपहर से ही गायब था। जिसकी लोकेशन रविवार रात 8 बजे तक स्टेशन के पास एक मॉल पर मिली थी। इसके बाद यहाँ उसका फोन बंद हो गया था।
इस घटना को लेकर युवक के परिजनो द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीँ, इस मामले में पुलिस ने एक लड़की से पूछताछ भी की थी। जिसके बाद खुलासा हुआ और सोमवार दोपहर पुलिस ने जला हुआ अवशेष रूपी शव बरामद कर लिया है। चिराग अपने पिता की इकलौता संतान था। जिनकी दुकान सराफा बाजार स्थित बालाजी कॉम्प्लेक्स के पास है।
MORE NEWS>>>7 राज्यों में पिछले 24 घंटों में 56 मौतें, हिमाचल सहित देश के उत्तरी राज्यों में बाढ़-लैंडस्लाइड, दिल्ली में बाढ़ का खतरा

Leave a Comment