Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बलरामपुर के जंगल में पेड़ से टकराई कार, सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत, दो अन्य दोस्त घायल

Accident in Cg
Accident in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छतीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में हुए सड़क हादसे में सूरजपुर के 2 भाइयों की मौत हो गई है, वहीं 2 अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हैं। चारों सावन के महीने में बाबा वैद्यनाथ धाम (देवघर, झारखंड) के दर्शन के लिए जा रहे थे। तभी रस्ते में दुर्घटना का शिकार हो गए।

Anand Kumar Patel
Anand Kumar Patel

जानकारी के मुताबिक, मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है। जहाँ सूरजपुर जिले के ग्राम सोनडीहा निवासी आनंद कुमार पटेल अपने भाई शत्रुघ्न पटेल और गांव के ही किशोर पटेल व संजय कुमार पटेल के साथ बाबा वैद्यनाथ धाम के दर्शन करने के लिए सोमवार रात 10 बजे घर से निकले थे। चारों कार क्रमांक CG 15BH 1759 में सवार थे और कार आनंद कुमार पटेल ही ड्राइव कर रहा था।

Shatrughan Patel
Shatrughan Patel

रात करीब 11.30 बजे तेज रफ्तार कार बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बसंतपुर थाना अंतर्गत धनवार बैरियर से लगे जंगल में पहुंची ही थी कि, अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिस हादसे में कार चला रहे आनंद कुमार पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को लेकर वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, लेकिन रास्ते में ही शत्रुघ्न पटेल ने दम तोड़ दिया।

इसके बाद पुलिस ने अन्य दो युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल घायलों की हालत ठीक है। वहीँ, दोनों सगे भाईयों के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने घायलों से हादसे के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि, कार की रफ्तार बहुत तेज थी, इसलिए आनंद उसे नियंत्रित नहीं कर पाया और वो पेड़ से जा टकरा गई।

MORE NEWS>>>>इंदौर में नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत, डीनर के बाद आम खाने से बिगड़ गई तबियत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Leave a Comment