Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत, डीनर के बाद आम खाने से बिगड़ गई तबियत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के राजेन्द्र नगर इलाके में रहने वाली एक नव-विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। बताया जाता है कि, सोमवार को खाना खाने के बाद उसने आम खाए थे। जिसके बाद से ही उसे बेचैनी होने लगी और उसे अस्पताल में उपचार के बाद देर रात में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामला में केस दर्ज कर जांच शुरू की हैं।

Archana Ateria (23)
Archana Ateria (23)

राजेन्द्र नगर थाने के ASI राघवेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि, बिजलपुर इलाके में रहने वाली अर्चना (23) पति चेतन अटेरिया की सोमवार रात यूनीक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के ससुर बंशीलाल ने बताया कि, ‘अर्चना ने सोमवार को खाना खाने के बाद आम खाए थे। जिसके बाद से ही उसे बेचैनी होने लगी।

परिजन उसे नजदीक ही प्राइवेट डॉक्टर प्रदीप जोशी के पास ले गए, जहाँ उन्होंने ट्रीटमेंट शुरू कर करीब आधे घंटे रुकने के लिए कहा। लेकिन अर्चना को घर पर ही चक्कर आने लगे, तो परिवार के लोगों उसे उपचार के लिए यूनीक अस्पताल ले गए। जहाँ इलाज के दौरान उसकी रात में मौत हो गई।

अर्चना की करीब डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी। वहीँ, मृतका के पति चेतन पेशे से किसान हैं और प्रॉपर्टी का काम भी करते हैं। पुलिस के मुताबिक, मामला संदिग्ध है, जिसे जांच में लिया गया है। फ़िलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा हैं, रिपोर्ट के बाद ही स्तिथि स्पष्ट हो पायेगी।

MORE NEWS>>>सावन की शिवरात्रि पर बनेगा ये खास संयोग, जानें शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और दिव्य उपाय

Leave a Comment