Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

गाजियाबाद एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मृतकों में 3 बच्चे शामिल

Ghaziabad Accident News 
Ghaziabad Accident News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के गाजियाबाद जिले में मंगलवार सुबह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमे नोएडा के एक निजी स्कूल की बस और कार में हुई आमने-सामने की टक्कर में एक परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल हैं और दो लोगों की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार, मेरठ के थाना इंचौली ​​​​​​के धनपुर गांव का रहने वाला परिवार अपनी TUV कार से खाटू श्याम के दर्शन करने जा रहा था। कार में 4 बच्चे भी सवार थे। तभी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर विजय नगर फ्लाई ओवर के ऊपर गलत दिशा में आ रही स्कूल बस ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे का CCTV भी सामने आया है।
Ghaziabad Accident News 
Ghaziabad Accident News
जिसमे दिख रहा हैं कि, तेज रफ्तार बस रॉन्ग साइड से जा रही थी। तभी सामने से आ रही कार उससे टकरा जाती है। कार में सवार लोग बुरी तरह फंस गए। जिन्हें पुलिस ने किसी तरह निकालकर अस्पताल भेजा। गनीमत रही कि, जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय स्कूल बस में बच्चे नहीं थे।
Ghaziabad Accident News 
Ghaziabad Accident News
पुलिस के मुताबिक, हादसा NH-9 पर क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में सुबह करीब 7 बजे हुआ था। हादसे में नरेंद्र यादव (45), उनकी पत्नी अनीता (42) और दो बेटे हिमांशु (12), कार्तिक (15) नरेंद्र के भाई धर्मेंद्र की पत्नी बबिता (38) और बेटी वंशिका (7) की मौत हुई है। जबकि, धर्मेंद (48) और उनके बेटे आर्यन (8) गंभीर रूप से घायल हैं। धर्मेंद्र खेती करते थे, जबकि नरेंद्र इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाते थे।
Ghaziabad Accident News 
Ghaziabad Accident News
ADCP ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि, ”बस नोएडा के बाल भारती स्कूल की है। जिसका ड्राइवर दिल्ली से लौट रहा था। तभी गाजीपुर में उसने CNG भरवाई और रॉन्ग साइड पर करीब 8 किलोमीटर तक बस दौड़ाई। बस ड्राइवर का नाम प्रेमपाल है। उसके नशे में होने की बात भी सामने आ रही है। फ़िलहाल पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शरू की है। इस हादसे में पूरी गलती बस ड्राइवर की है।”
Ghaziabad Accident News 
Ghaziabad Accident News
MORE NEWS>>>छतरपुर में 10वीं के स्टूडेंट की हार्ट अटैक से मौत, स्कूल में प्रेयर करते समय बेहोश होकर गिरा, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

Leave a Comment