Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

छतरपुर में 10वीं के स्टूडेंट की हार्ट अटैक से मौत, स्कूल में प्रेयर करते समय बेहोश होकर गिरा, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

Jaipur News 
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के छतरपुर के महर्षि विद्या मंदिर स्कूल में सोमवार सुबह एक 10वीं कक्षा के छात्र की अचानक हार्ट अटैक आने से मौत हो गयी। छात्र स्कूल में प्रार्थना के दौरान बेहोश होकर गिर गया। जिसके बाद उसे CPR (Cardio Pulmonary Resuscitation) दिया गया और काफी देर तक होश में नहीं आने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया।
Sarthak Tikriya (17)
Sarthak Tikriya (17)
जानकारी के अनुसार, छात्र सार्थक टिकरिया (17) रोजाना की तरह सोमवार को भी सुबह 6 बजे उठा और तैयार होकर स्कूल चला गया। स्कूल में करीब 7:30 बजे जब सभी बच्चे प्रार्थना के लिए लाइन में खड़े थे। तभी वह अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। स्कूल स्टाफ ने उसे CPR देने का प्रयास किया और परिजन को इसकी सूचना दी।
MP News
MP News
सुचना मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंचे जहाँ डॉ.अरविंद सिंह ने युवक की मौत की पुष्टि करते हुए परिवार को बताया कि, बच्चे को कार्डियक अरेस्ट आया है। सार्थक के पिता आलोक टिकरिया ने बेटे की स्मृतियों को बचाने के लिए उसके नेत्रदान का फैसला लिया और सद्गुरू नेत्र चिकित्सालय चित्रकूट की टीम को सूचित किया गया। जहाँ मेडिकल टीम ने सोमवार दोपहर 3 बजे छतरपुर पहुंच कर सर्जरी की और उसकी आंखें निकाल ली गई।
MORE NEWS>>>इंदौर में देर रात युवक की हत्या, मामूली विवाद में सीने में घोंपा चाकू, उपचार के दौरान हुई मौत

Leave a Comment