Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में देर रात युवक की हत्या, मामूली विवाद में सीने में घोंपा चाकू, उपचार के दौरान हुई मौत

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में सोमवार देर रात मामूली कहासुनी के बीच एक युवक की चाकूबाजी में हत्या कर दी गई। युवक को बचाने में बड़ा भाई भी घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में चाकूबाजी करने वाले एक आरोपी को पकड़ लिया है, वहीं दूसरे की तलाश की जा रही है।
Tushar Rawat (21)
Tushar Rawat (21)
मल्हारगंज पुलिस के मुताबिक तुषार (21) पुत्र गौतमसिंह रावत निवासी दिलीप श्री अपार्टमेंट 12th का स्टूडेंट है। युवक सोमवार रात कैलाश मार्ग से होते हुए मंदिर से घर आ रहा था। इसी दौरान हर्ष उर्फ हरिओम राठौर और उसके पिता कमल राठौर ने ने उससे विवाद किया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।
तुषार के भाई रूपेश ने बताया कि, वह घर आया तो उसे पता चला कि तुषार का हरिओम और उसके साथियों से विवाद हुआ है। इस बात को लेकर दोनों कैलाश मार्ग स्थित आचार्य ट्रांसपोर्ट पर पहुंचे। यहां हरिओम के साथ कमल भी खड़ा था। दोनों पक्ष आपस में बात ही कर रहे थे तभी कमल और उसके साथी ने लोहे की रॉड से रूपेश पर हमला कर दिया और बिच बचाव करने आगे आये तुषार को हरिओम ने सीने में चाकू घोंप दिया।
accused hariom
accused hariom
रूपेश आनन-फानन में तुषार को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंच, जहां उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक हमले के दौरान दो और लोग भी चाकूबाजी में घायल हुए हैं। जिनका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।
MORE NEWS>>>झाबुआ SDM पर पॉक्सो में केस दर्ज, पद से किया बर्खास्त, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Leave a Comment