Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

झाबुआ SDM पर पॉक्सो में केस दर्ज, पद से किया बर्खास्त, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Jhabua SDM News
Jhabua SDM News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के झाबुआ जिले के SDM सुनिल कुमार झा के खिलाफ आदिवासी बालिकाओं से छेड़खानी के आरोप में पॉक्सो में केस दर्ज हुआ है। आपको बता दें कि, SDM रविवार को जिला मुख्यालय के एक छात्रावास का निरीक्षण करने पहुंचे थे।
जहाँ उन्होंने आदिवासी बालिकाओं से बातचीत करते हुए उन्हें गलत तरीके से छुआ। जिस मामले की शिकायत सोमवार को हुई और आज सुबह केस दर्ज किया गया। जिसके बाद कलेक्टर के प्रतिवेदन पर कमिश्नर पवन शर्मा ने सुनिल कुमार झा को सस्पेंड कर मंगलवार को उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को उनके आवास पर भेजा।
Jhabua SDM News
Jhabua SDM News
MORE NEWS>>>गिलगिट-बाल्टिस्तान भारत का हिस्सा, ट्विटर ने क्यों कहा ऐसा ?

Leave a Comment