Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

स्टाइलिश डीपनेक ब्लाउज में श्वेता ने ढाया क़हर, रिवीलिंग ब्लैक साड़ी में जमकर फ्लॉन्ट किया हाई क्लीवेज

Shweta Tiwari Photos 
Shweta Tiwari Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भोजपुरी से टीवी इंडस्ट्री तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwar) हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट एथनिक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर एक बार फिर से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Shweta Tiwari Photos 
Shweta Tiwari Photos

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@shweta.tiwari) अकाउंट से शेयर कर सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर फैंस पानी-पानी हो गए हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने बेहद ही रिवीलिंग ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो गॉर्जियस और हॉट लग रही हैं। श्वेता ने अपनी इस साड़ी को स्टाइलिश डीपनेक ब्लाउज के साथ टीम अप किया है।

Shweta Tiwari Photos 
Shweta Tiwari Photos

वहीँ, एक्ट्रेस ने गले में नेकलेस, कानों में ईयररिंग्स और बालों को कर्ली स्टाइल कर के साथ ही न्यूड मेकअप लुक कर के एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।

अपने इस लुक में एक्ट्रेस सिजलिंग और हॉट नजर आ रही हैं। साथ ही कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते हुए कातिलाना अदाओं में फोटोज भी क्लिक करवा रही हैं।

Shweta Tiwari Photos 
Shweta Tiwari Photos

एक्ट्रेस की फिटनेस देखकर उनके फैंस आज भी दंग रह जाते हैं। यही वजह हैं कि, उनकी तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते नज़र आते हैं।

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उन्हे 4.7M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,145 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Shweta Tiwari Photos 
Shweta Tiwari Photos

MORE NEWS>>>बलरामपुर के जंगल में पेड़ से टकराई कार, सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत, दो अन्य दोस्त घायल

Leave a Comment