Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नारनौल में बाइक सवार को ट्राले ने मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत दूसरा घायल, साथी के साथ बाइक पर जा रहा था गांव

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के नारनौल जिले के निजामपुर फ्लाईओवर के नीचे उतरते समय एक बाइक पर सवार दो युवको को ट्राले ने अपनी चपेट में ले लिया। जिस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हैं। हादसे के बाद ट्राला ड्राइवर गाडी लेकर मौके से फरार हो गया।

Bijendra (22)
Bijendra (22)

पुलिस के मुताबिक, निजामपुर के पांचनौता गांव का रहने वाला युवक बिजेंद्र (22) तथा कृष्ण कुमार अपनी बाइक पर किसी काम के लिए नारनौल आए थे और काम ख़तम कर वापस अपने गांव जा रहे थे। तभी निजामपुर फ्लाईओवर से नीचे उतरते वक़्त पेट्रोल पंप के नजदीक एक ट्रेलर ड्राइवर ने अचानक अपना ट्रेलर घाटाशेर गांव की तरफ मोड़ दिया। जिससे दोनों बाइक सवार उसकी चपेट में आ गए।

हादसे के बाद मार्ग से गुजर रहे लोगों ने गाड़ी का इंतजाम करके दोनों युवको को नारनौल के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान बिजेंद्र ने दम तोड़ दिया। वहीँ युवक के भाई देशराज ने पुलिस में इसकी शिकायत दी और शिकायत मिलते ही पुलिस ने अज्ञात ट्राला ड्राइवर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया हैं।

MORE NEWS>>>मध्यप्रदेश में खुलेंगे 8 नए कॉलेज, इनके लिए 489 नए पदों को मिली कैबिनेट की स्वीकृति

Leave a Comment