Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

4 दिन में देश के अलग-अलग राज्यों में 100 से ज्यादा मौतें, उत्तराखंड-पंजाब समेत 5 राज्यों में भारी बारिश, कुल्लू में बाजार बहा

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड, दिल्ली, उत्तरप्रदेश, पंजाब और हरियाणा में लगातार हो रही भारी बारिश और खराब मौसम के चलते बीते 4 दिनों में 100 से भी ज्यादा लोग की जान चली गई हैं। 8 जुलाई से अब तक हिमाचल प्रदेश में 36, उत्तरप्रदेश में 34, जम्मू-कश्मीर में 15, उत्तराखंड में 9, दिल्ली में 5 और राजस्थान, महाराष्ट्र और हरियाणा में 1-1 लोगो की मौत हुई है।
Breaking News
Breaking News
वहीँ, हिमाचल में 10 हजार टूरिस्ट जगह-जगह फंसे हैं और चंद्रताल में 3 फीट तक बर्फ जम गई है। जिसके लिए 6 हेलिकॉप्टर को रेस्क्यू में लगाया गया हैं। कुल्लू में व्यास नदी के बहाव में आधा सैंज बाजार ही बह गया। वहीँ, उत्तराखंड में आज प्रदेश सरकार द्वारा बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। लैंडस्लाइड की वजह से गंगोत्री और यमुनोत्री नेशनल हाईवे कई जगहों पर बंद हैं। यहां 3 से 5 हजार लोग फंसे हुए हैं।
इधर, दिल्ली में ओल्ड रेलवे ब्रिज पर यमुना नदी का जलस्तर 207.2 मीटर पार कर चूका हैं। हरियाणा के हथिनी कुंड बैराज से 3.21 लाख क्यूसेक पानी छोड़ने से राजधानी में बाढ़ का खतरा बढ़ गया है।
Breaking News
Breaking News
जानिए अगले 24 घंटे कैसे रहेंगे –
इन राज्यों में होगी तेज बारिश – मध्यप्रदेश, हिमाचल, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, बिहार, सिक्किम, पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, नगालैंड, मिजोरम, मणिपुर, त्रिपुरा, गोवा, कर्नाटक, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और झारखंड में बिजली चमकने के साथ तेज बारिश होने का अनुमान है।
इन राज्यों में होगी हल्की बारिश – राजस्थान, जम्मू-कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, गुजरात, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, ओडिशा और तमिलनाडु में बिजली चमकने के साथ ही हल्की बारिश होने का अनुमान है।
MORE NEWS>>>स्टाइलिश डीपनेक ब्लाउज में श्वेता ने ढाया क़हर, रिवीलिंग ब्लैक साड़ी में जमकर फ्लॉन्ट किया हाई क्लीवेज

Leave a Comment