Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

दिल्ली की गीता कॉलोनी में मिले महिला के टुकड़े, काले रंग के एक बैग महिला का कटा हुआ सिर, दूसरे में बाकि टुकड़े

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली में एक बार फिर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास एक महिला का शव कई टुकड़े में बिखरे हुआ मिला है। पुलिस को इस घटना की सूचना सुबह 9:15 बजे दी गई। फ़िलहाल अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर सागर सिंह कलसी ने कहा कि, एक स्थानीय नागरिक ने पुलिस को शव के टुकड़े मिलने की जानकारी दी थी। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो उन्हें काले रंग के दो बैग मिले। जिसमे से एक बैग में कटा हुआ सिर था। चूंकि बाल लंबे थे, जिससे अनुमान लगाया जा रहा कि, यह शव किसी महिला का है।

वहीँ, दूसरे बैग में बॉडी के बाकी अंग मिले हैं। हालाँकि अभी भी कुछ अंग मिसिंग हैं, जिनकी बरामदी के लिए पुलिस पुरे इलाके में सर्चिंग जारी हैं। अभी तक दो जगहों पर शव के टुकड़े मिले हैं।

डॉक्टरो द्वारा इसकी जांच की जा रही हैं, प्रारंभिक जाँच में महिला की उम्र 35-40 साल के करीब बताई जा रही है, लेकिन ऑर्थो फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि होगी। फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने इस मामले में धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज कर जाँच शुरू की हैं।

MORE NEWS>>>इंदौर में कॉलेज प्रोफेसर के यहां दिन-दहाड़े चोरी, हॉल की दीवार में छेद कर घुसे चोर, सोने के जेवर सहित 35 हजार रुपए गायब

Leave a Comment