Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में कॉलेज प्रोफेसर के यहां दिन-दहाड़े चोरी, हॉल की दीवार में छेद कर घुसे चोर, सोने के जेवर सहित 35 हजार रुपए गायब

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के सुदामा नगर इलाके में रहने वाले एक कॉलेज प्रोफेसर के यहां चोरों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया हैं। प्रोफ़ेसर की पत्नी जब स्कूल से घर पहुंची तो अंदर सामान बिखरा पड़ा था। चोर घर से लाखों रुपए के जेवर पर हाथ साफ कर गए।

Professor Manish Shinde
Professor Manish Shinde

द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक, प्रोफेसर मनीष शिंदे थाने से कुछ ही दूरी पर सुदामा नगर में पत्नी आशा के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी स्कूल में पढ़ाने जाती हैं। चोरों ने बुधवार को उनके घर के अंदर हाल की दीवार में बड़ा सा छेद कर वारदात को अंजाम दिया हैं। दोपहर में जब आशा घर पहुंची तो उन्हें सामान बिखरा हुआ मिला।

जिसमें सोने का हार, चेन, चार चूडी, मंगलसूत्र, झुमकी, सोने के झाले, लटकन, बच्चे के कडे, चूडा और चांदी के जेवर सहित करीब 35 हजार रुपए गायब थे। उन्होंने फ़ौरन अपने पति को कॉल कर वारदात की जानकारी दी। जिसके बाद दोनों ने थाने पहुँच कर इस मामले में केस दर्ज कराया। मनोज के मुताबिक उनके घर की पहली मंजिल पर एक कमरे का निर्माण चल रहा है।

वहीं, पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया तो उन्हें कई अहम् साबुत मिले, जिसके मुताबिक जिस तरह से कमरे से दीवार की ईट हटाई गई है। उसमें कोई नाबालिग बच्चा ही अंदर जा सकता है। पुलिस ने चोरी के मामले में यहां काम करने वाले मजदूरों पर ही शंका व्यक्त की जा रही है। बुधवार को पुलिसकर्मियों की टीम फिर से प्रोफेसर के घर जांच के लिए पहुंची है।

MORE NEWS>>>नालंदा में 9 साल के बच्चे की बेहरहमी से हत्या, पडोसी टीचर ने मीट काटने वाले चाकू से किये 12 वार, इलाज के दौरान मौत

Leave a Comment