Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

नालंदा में 9 साल के बच्चे की बेहरहमी से हत्या, पडोसी टीचर ने मीट काटने वाले चाकू से किये 12 वार, इलाज के दौरान मौत

Ujjain News
Ujjain News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के नालंदा जिले में बुधवार सुबह एक पड़ोसी टीचर ने 9 साल के मासूम बच्चे की 12 बार चाकू मारकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी। बच्चा घर से खेलने के लिए निकला था, तभी टीचर ने उसे रोका और मीट काटने वाले चाकू से उस पर ताबड़तोड़ वार किए। बच्चे को गंभीर हालत में परिजन अस्पताल लेकर गए जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Mohammad Shafiq (9)
Mohammad Shafiq (9)

पुलिस के मुताबिक, मामला सिलाव थाना क्षेत्र के कड़ाह मोहल्ले का है। जहाँ 9 साल का मोहम्मद शफीक 4th क्लास में पढ़ता था। जानकारी के अनुसार नाली में पानी गिराने को लेकर पड़ोसी टीचर का बच्चे के परिवार से विवाद हुआ था। इसका बदला लेने के लिए ही उसने बच्चे की हत्या को अंजाम दिया हैं। बच्चे के मौसा ने बताया कि, वो घर से खेलने के लिए निकला था।

Murder in Bihar
Murder in Bihar

जैसे ही बच्चा बाहर पहुंचा, पड़ोसी टीचर मोहम्मद फिरोज ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए। वो खून से लथपथ हो गया था। जिसके बाद हम उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद आरोपी टीचर भागने लगा, तो आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

MORE NEWS>>>पोकरण में स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में कंडक्टर की हुई मौत 37 बच्चे गंभीर रूप से घायल, हाथ-पैर, मुंह पर फ्रैक्चर

Leave a Comment