Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नालंदा में 9 साल के बच्चे की बेहरहमी से हत्या, पडोसी टीचर ने मीट काटने वाले चाकू से किये 12 वार, इलाज के दौरान मौत

Ujjain News
Ujjain News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के नालंदा जिले में बुधवार सुबह एक पड़ोसी टीचर ने 9 साल के मासूम बच्चे की 12 बार चाकू मारकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी। बच्चा घर से खेलने के लिए निकला था, तभी टीचर ने उसे रोका और मीट काटने वाले चाकू से उस पर ताबड़तोड़ वार किए। बच्चे को गंभीर हालत में परिजन अस्पताल लेकर गए जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Mohammad Shafiq (9)
Mohammad Shafiq (9)

पुलिस के मुताबिक, मामला सिलाव थाना क्षेत्र के कड़ाह मोहल्ले का है। जहाँ 9 साल का मोहम्मद शफीक 4th क्लास में पढ़ता था। जानकारी के अनुसार नाली में पानी गिराने को लेकर पड़ोसी टीचर का बच्चे के परिवार से विवाद हुआ था। इसका बदला लेने के लिए ही उसने बच्चे की हत्या को अंजाम दिया हैं। बच्चे के मौसा ने बताया कि, वो घर से खेलने के लिए निकला था।

Murder in Bihar
Murder in Bihar

जैसे ही बच्चा बाहर पहुंचा, पड़ोसी टीचर मोहम्मद फिरोज ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए। वो खून से लथपथ हो गया था। जिसके बाद हम उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद आरोपी टीचर भागने लगा, तो आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

MORE NEWS>>>पोकरण में स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में कंडक्टर की हुई मौत 37 बच्चे गंभीर रूप से घायल, हाथ-पैर, मुंह पर फ्रैक्चर

Leave a Comment