Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्लैक टू पीस बिकिनी में जिनल ने दिखाया हुस्न, ट्रांसपेरेंट परदे के पीछे छुपकर कराया बोल्ड फोटोशूट

Jinal Joshi Hot Pics
Jinal Joshi Hot Pics

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मराठी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस जिनल जोशी (Jinal Joshi) इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, तो फैंस उनकी बोल्डनेस की तारीफ करते नहीं थकते हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने चाहने वालों को अपने हुस्न का दीदार करवा उनका दिन बना दिया हैं।

Jinal Joshi Hot Pics
Jinal Joshi 

जिनल ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@jinal.j.j) अकाउंट पर शेयर कर सोशल मीडिया का पारा गर्म कर दिया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की हॉटनेस देखकर फैंस अपने होश खो बैठे हैं।

Jinal Joshi Hot Pics
Jinal Joshi 

एक्ट्रेस के इस फोटोशूट को देखकर फैंस इस कदर बेकाबू हो गए हैं कि, उनकी निगाहें उन पर से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं। वहीं, कुछ यूजर उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Jinal Joshi Hot Pics
Jinal Joshi Hot Pics

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की स्टाइलिश टू-पीस बिकिनी पहनी हुई है, जिसमें वो सुपर सेक्सी अवतार में एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं। ओपन हेयर, ग्लोइंग मेकअप कर एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।

Jinal Joshi Hot Pics
Jinal Joshi Hot Pics

ब्लैक कलर की बिकिनी पहनकर जिनल ने ट्रांसपेरेंट परदे के पीछे फोटोशूट करवाते हुए अपना टोन्ड बॉडी फिगर फ्लॉन्ट कर लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर दिया है। एक्ट्रेस बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती हैं।

Jinal Joshi Hot Pics
Jinal Joshi Hot Pics

आपको बता दें कि, जिनल के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,008 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Jinal Joshi Hot Pics
Jinal Joshi Hot Pics

MORE NEWS>>>हनीट्रैप के जाल में फंसे श्योपुर SDO, राजस्थान की महिला ने कराई रेप की FIR दर्ज, धमकी देकर वसूले 10 लाख रूपए

Leave a Comment