Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हनीट्रैप के जाल में फंसे श्योपुर SDO, राजस्थान की महिला ने कराई रेप की FIR दर्ज, धमकी देकर वसूले 10 लाख रूपए

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के श्योपुर जिले में तैनात सिंचाई विभाग के SDO श्रीधरलाल अटेरिया के खिलाफ ग्वालियर के पड़ाव थाने में राजस्थान की रहने वाली महिला ने बुधवार को रेप की FIR दर्ज कराई है।

वहीँ, SDO ने भी महिला के खिलाफ हनीट्रैप का आरोप लगाते हुए जवाबी FIR कराई है। उन्होंने बताया कि, कुछ दिन पहले उनके पास महिला का कॉल आया था। जिसके बाद उन दोनों में दोस्ती हो गई। तो महिला अश्लील चैट करने लगी। इसके कुछ दिन बाद ही उसने VIDEO कॉल पर बात शुरू कर दी और SDO के कुछ आपत्तिजनक फोटो भी ले लिए। इसके बाद महिला बदनाम करने की धमकी देकर अब तक 10 लाख रुपए ऐंठ चुकी है।

MP Live Updates 
MP Live Updates

शाजापुर में छात्र पर चाकू से ताबतोड़ हमला –

उधर, बुधवार को शाजापुर में 7वीं क्लास के छात्र को तीन लड़कों ने स्कूल परिसर में ही घेरकर जमकर पीटा और चाकू से हमला कर दिया, जिसमे चाकू छात्र के पैर में लगा है। आनन-फानन में छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ पर छात्र का उपचार जारी है।

इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी संतोष सिंह बाघेला ने बताया कि, जिन बच्चों ने मारपीट की है, उनमें से 2 बच्चे इसी स्कूल के छात्र हैं। फ़िलहाल आरोपी छात्रों की पहचान कर ली गई है। शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी भी की जाएगी।

MORE NEWS>>>दिल्ली की गीता कॉलोनी में मिले महिला के टुकड़े, काले रंग के एक बैग महिला का कटा हुआ सिर, दूसरे में बाकि टुकड़े

Leave a Comment