Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

दौसा में NH-21 पर भीषण सड़क हादसा, टक्कर के बाद टैंकर में फंसे तीन लोग 2 की मौत, कटर से काटकर निकालने पड़े शव

Accident in Rajasthan 
Accident in Rajasthan 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के दौसा जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था की टक्कर के बाद कैबिन टैंकर से अलग होकर सड़क पर गिर गया। घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के जयपुर-आगरा NH-21 स्थित जीरोता मोड़ की है।

Accident in Rajasthan 
Accident in Rajasthan

हादसे के बाद ड्राइवर समेत उसके दो साथी अंदर बुरी तरह से फंस गए थे। घटना के बाद हाईवे पर लम्बा जाम लग गया और जब पुलिस द्वारा शवों को निकालने का प्रयास किया गया तो निकल नहीं पाए। इस पर कटर से कैबिन को काटकर शव को निकालना पड़ा।

सदर थाने के ASI प्रह्लाद ने बताया कि, जीरोता मोड़ के पास एक दूध टैंकर ने अज्ञात वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, दूध टैंकर का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने टैंकर के कैबिन में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया तो एक जने को गंभीर हालत में बाहर निकाल लिया गया, लेकिन 2 लोग कैबिन में ही फंस गए।

Accident in Rajasthan 
Accident in Rajasthan

काफी देर मशक्कत करने के बावजूद भी जब पुलिस को सफलता नहीं मिली तो देर रात क्रेन मंगवाई गई व क्रेन से क्षतिग्रस्त केबिन को कटवाकर 2 घंटे की मशक्कत के बाद चालक का शव बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे की सूचना मिलते ही डिप्टी एसपी कालूराम मीणा व प्रशिक्षु आरपीएस श्वेता पाठक भी मौके पर पहुंचे। हालांकि टैंकर ने किस वाहन को टक्कर मारी, उसका पता नहीं चला है।

पुलिस ने बताया कि, हादसे में टैंकर चालक जयंती भाई ठाकुर (31), ठाकुरवास देवोदर व खलासी वरदा भाई भील (38) गोलप, बनासकांठा गुजरात की मौत हुई हैं। जबकि कैबिन में ही सवार भावसिंह वाघेला (30) सनेसना बनासकांठा गंभीर रूप से घायल हुआ हैं, जिसका दौसा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। फ़िलहाल पुलिस मृतकों के परिजनों के आने का इंतज़ार कर रही हैं, उनके पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव सुपुर्द किए जाएंगे।

MORE NEWS>>>ब्लैक टू पीस बिकिनी में जिनल ने दिखाया हुस्न, ट्रांसपेरेंट परदे के पीछे छुपकर कराया बोल्ड फोटोशूट

Leave a Comment