Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भोपाल में कर्ज से परेशान दंपति ने किया सुसाइड, पहले दोनों बच्चों को दिया जहर फिर लगाई फांसी

Suicide in Haryana
Suicide in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र की राजधानी भोपाल में ऑनलाइन फ्रॉड ऐप के जाल में फंसे एक दंपती ने अपने दो बेटों को जहर देकर मार डाला और फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गए। (Family Suicide in Bhopal) गुरुवार को दंपती और उनके दोनों बेटो के शव घर में मिले। जहाँ से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे कर्ज का जिक्र है।

भूपेंद्र विश्वकर्मा (38) पत्नी रितु (35) दो बेटों ऋतुराज (3) और ऋषिराज (9)
भूपेंद्र विश्वकर्मा (38) पत्नी रितु (35) दो बेटों ऋतुराज (3) और ऋषिराज (9)

रातीबड़ इलाके की शिव विहार कॉलोनी में रहने वाले भूपेंद्र विश्वकर्मा (38) कोलंबिया बेस्ड एक कंपनी में ऑनलाइन जॉब करते थे। भूपेंद्र पर काम का प्रेशर और लोन दोनों था। जिसके बाद कंपनी ने उनका लैपटॉप हैक कर उसमें मिले कॉन्टेक्ट पर उनके अश्लील वीडियो वायरल कर दिए थे। इससे परेशान भूपेंद्र ने अपनी पत्नी रितु (35) के साथ सुसाइड कर लिया और इससे पहले ही दो बेटों ऋतुराज (3) और ऋषिराज (9) को जहर दे दिया।

भूपेंद्र के बड़े भाई नरेंद्र विश्वकर्मा ने पुलिस को बताया कि, ‘उसने दोनों बच्चों और पत्नी के साथ देर रात सेल्फी कैप्चर की और कोल्ड ड्रिंक (माजा) में सल्फास मिलाकर दोनों बच्चों को पिला दिया। इसके बाद भूपेंद्र और उसकी पत्नी रितु, बच्चों के पास ही बैठे रहे। जब उन्हें दोनों बच्चों की मौत की पुष्टि हो गई, तो भूपेंद्र ने दो दुपट्‌टे को आपस में बांधकर फंदा बनाया और अपनी पत्नी के साथ फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को भूपेंद्र के घर से सल्फास के छह पैकेट भी मिले हैं।

सुबह 4 बजे भतीजी को वॉट्सऐप पर भेजा सुसाइड नोट –

भूपेंद्र ने गुरुवार तड़के 4 बजे अपनी भतीजी रिंकी विश्वकर्मा को वॉट्सऐप पर अपना सुसाइड नोट भेजा था। साथ ही पत्नी और दोनों बच्चों के साथ सेल्फी खींचकर भी शेयर की थी। (Family Suicide in Bhopal) साथ ही इस फोटो का कैप्शन लिखा – “यह मेरी आखिरी फोटो है। आज के बाद हम कभी नहीं दिखेंगे।” इन फोटो और सुसाइड नोट को रिंकी ने सुबह 6 बजे देखा और तत्काल परिजनों को इसकी सूचना दी। रिंकी, मंडीदीप स्थित एक धागा फैक्टरी में काम करती हैं।

MORE NEWS>>>मुरैना में पिता ने बेटी और 3 नाती दो दिया ज़हर, खुद भी खाया, गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर

Leave a Comment