Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुरैना में पिता ने बेटी और 3 नाती दो दिया ज़हर, खुद भी खाया, गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के मुरैना में एक पिता ने अपनी बेटी और उसके तीन बच्चों को जहर देकर खुद भी खा लिया। जिसके बाद सभी को ग्वालियर के जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहाँ तीनों बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मामला मुरैना के सिविल लाइन थानाक्षेत्र के छौंदा गांव का है। एक बच्ची ने बताया कि, नाना कुंदन बाथम ने माँ, भाई, बहन, मुझे सत्तू में जहर मिलाकर खिला दिया और बाद में खुद ने भी जहर खा लिया है। बताया जा रहा है कि, कुंदन की दो बेटियां हैं। कुंदन ने एक बेटी राजाबेटी और उसके 8 साल, 6 साल और ढाई साल के बच्चों को सत्तू में मिलाकर जहर दे दिया और खुद भी खा लिया। कुंदन का दामाद उसकी छोटी बेटी को भगा ले गया था जिसके बाद उसने यह आत्मघाती कदम उठाया हैं।

MP Live Updates 
MP Live Updates

बड़वानी में वैन ने 1 साल की बच्ची को रौंदा –

उधर, बड़वानी जिले के वेदपुरी गांव में एक वैन ने गुरुवार सुबह 1 साल की बच्ची को रौंद दिया। जिस हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वैन वेदपुरी गांव से स्कूली बच्चों को लेकर सिलावद के एक प्राइवेट स्कूल आ रही थी। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस थाने में जमकर हंगामा कर दिया। उनका आरोप है कि, ड्राइवर नशे में था और जल्द ही उसकी गिरफ़्तारी कर ली जाये।

MORE NEWS>>>इंदौर में प्रेमिका को वीडियो कॉल कर युवक ने लगाई फांसी, कहा – तुझे मेरी हर बात मजाक लगती है न चल गुड बाय

Leave a Comment