Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में प्रेमिका को वीडियो कॉल कर युवक ने लगाई फांसी, कहा – तुझे मेरी हर बात मजाक लगती है न चल गुड बाय

IIT Kanpur
IIT Kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

“तुझे मेरी हर बात मजाक लगती है न चल गुड बाय।” ये वो आखिरी 10 शब्द हैं जिन्हें 10 सेकंड के वीडियो में रिकॉर्ड कर प्रेमी फांसी के फंदे पर झूल गया। पिता ने जब अपने जवान बेटे को फंदे पर लटके देखा तो सबसे पहले पुलिस को इसकी सूचना दी।

Manish Sunhere (21)
Manish Sunhere (21)

इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस के मुताबिक, उसने प्रेमिका के साथ लाइव वीडियो बनाया और उसके बाद मौत को गले लगा लिया। युवक ने यह कदम अपनी प्रेमिका के नाराज होने पर उठाया है। पहले तो मृतक के परिवार को लग रहा था कि, चालीस दिन से लापता हुई उसकी माँ के तनाव में आकर उसने सुसाइड किया है। लेकिन उसकी जेब से मोबाइल निकालकर वीडियो देखा गया तो कहानी कुछ और ही निकली।

परदेशीपुरा पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम मनीष (21) पुत्र पप्पूसिंह सुनहरे है। जिसने बुधवार रात अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात की और इसके बाद अपने सुसाइड का वीडियो बनाया और फिर फंदे पर झूल गया। पुलिस ने इस मामले में युवक का मोबाइल जब्त किया है। जिसमें उसका आखिरी वीडियो मिला है।

Manish with his Girlfriend
Manish with his Girlfriend

जिस वीडियो में मनीष वीडियो कॉल पर अपनी प्रेमिका से कह रहा है कि, “तुझे मेरी हर बात मजाक लगती है न चल गुड बाय।” इसके बाद मनीष फांसी के फंदे पर झूल गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा है। जानकारी के मुताबिक मनीष ने C-21 मॉल के पास ही करीब 10 दिन पहले चाय की दुकान खोली थी।

MORE NEWS>>>इंदौर के पूर्व सांसद कल्याण जैन का निधन, आज शाम 4.30 बजे निकली जाएगी अंतिम यात्रा

Leave a Comment