Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर के पूर्व सांसद कल्याण जैन का निधन, आज शाम 4.30 बजे निकली जाएगी अंतिम यात्रा

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के पूर्व सांसद व समाजवादी नेता कल्याण जैन का गुरुवार सुबह करीब 10.30 बजे लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया।

Kalyan Jain
Kalyan Jain

वे काफी समय से बीमार चल रहे थे, जिसके बाद आज उन्होंने अपने निज-निवास पर ही अंतिम सांसे ली। उनकी अंतिम यात्रा आज शाम 4.30 बजे उनके निवास 21-ई सेक्टर, स्कीम 71, श्री जी गार्डन से पंचकुईया मुक्ति धाम जाएगी।

व्यापम मामले में बड़ी संख्या में छात्रों ने किया कलेक्टर का घेराव –

नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन (NEYU) द्वारा आज इंदौर में पटवारी भर्ती में हुए घोटाले के विरोध में कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव किया गया है।

MORE NEWS>>>दौसा में NH-21 पर भीषण सड़क हादसा, टक्कर के बाद टैंकर में फंसे तीन लोग 2 की मौत, कटर से काटकर निकालने पड़े शव

Leave a Comment