Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हरियाणा को केंद्र से मिली 216.80 करोड़ की रहत, दो दिन पहले ही CM खट्‌टर से मिले थे PM मोदी, अब तक 10 की मौत

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

तेज़ बारिश के चलते बाढ़ की मार झेल रहे हरियाणा को केंद्र सरकार की और से बड़ी राहत मिली है। भारी बारिश से प्रभावित राज्यों में लोगों की मदद के लिए केंद्र सरकार द्वारा राज्य सरकार को आपदा मोचन निधि के तहत 216.80 करोड़ की धनराशि जारी की गई है।

Haryana News 
Haryana News

दो दिन पहले ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने राज्य में बारिश से खराब हुए हालात की जानकारी दी थी। (Haryana News) जिसके बाद प्रधानमंत्री ने सीएम को हर संभव मदद का आश्वासन दिया था और इसी के चलते ये आर्थिक सहयता प्रदान की गयी हैं।

आपको बता दें कि, बाढ़ और जलभराव से प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में अब तक 10 लोगों की मौत हो गई हैं। CM मनोहर लाल ने आपदा में जान गंवाने वालों के परिवारों को 4 लाख रुपए सहायता राशि देने और मकानों की मरम्मत के लिए भी सहायता राशि देने की घोषणा की है। इधर, पानीपत के बाद यमुना ने सोनीपत के इलाकों में नुकसान पहुंचाना शुरू किया। जिससे करीब 10 हजार घरों में नदी का पानी भर गया है।

MORE NEWS>>>भोपाल में कर्ज से परेशान दंपति ने किया सुसाइड, पहले दोनों बच्चों को दिया जहर फिर लगाई फांसी

Leave a Comment