Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

यमुनानगर में महिला की गला रेत कर बेहरहमी से हत्या, इंडस्ट्री एरिया के कूड़ादान के पास मिला शव

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के यमुनानगर के मानकपुर इंडस्ट्री एरिया के फेस 2 मे आज एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि, उसकी गला रेत कर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने फोरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया और कार्रवाई के बाद शव को नागरिक अस्पताल भिजवाया गया।

Haryana News 
Haryana News

DSP जगाधरी राजेश कुमार ने बताया कि – सूचना मिली थी कि, इंडस्ट्री एरिया के फेस 2 के नजदीक कूड़ा दान के पास एक महिला का शव पड़ा हुआ है। दोनों थाना के SHO जनक राज और कुसुम बाला मौके पर पहुंचे और उन्होंने फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाकर घटनास्थल का मुआयना करवाया। फ़िलहाल मृतक महिला के बारे में अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। महिला की उम्र 27 से 28 साल बताई जा रही है। मृतका की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Haryana News 
Haryana News

जानकारी के अनुसार, पता चला है कि महिला आसपास किसी फैक्ट्री में लेबर का काम करती होगी। अपराध शाखा 2 के इंचार्ज राकेश कुमार भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। फ़िलहाल महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए जगाधरी के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। प्रत्यक्षदर्शी पवन कुमार ने बताया कि, आज जब वह फैक्ट्री में जा रहे थे तो राहगीरों से उन्हें पता चला कि यहाँ एक महिला की डैड बॉडी सड़क के अंतिम छोर पर कूड़ेदान के पास पानी के नजदीक पड़ी हुई है। उन्होंने तुरंत डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।

MORE NEWS>>>राजगढ़ में कांग्रेस नेता की हत्या, डकैतों ने घर में रखा सोना-चांदी और दो राइफल लूटी, पत्नी गंभीर रूप से घायल

Leave a Comment