Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में अकाउंटेंट की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत, मैगी खाने के बाद बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर के पास जाने से पहले हुई मौत

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के MIG इलाके में रहने वाले एक निजी कंपनी के अकाउंटेंट की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, उन्होंने मैगी खाई और बाद में थूली और कड़ी खा ली। जिसके बाद रात करीब 11 बजे उनकी तबीयत बिगड़ी और उपचार के लिये परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन यहां उनकी मौत हो गई।

MIG पुलिस के मुताबिक, विजय (32) पुत्र कालूराम पांचाल निवासी शिव शक्ति नगर की एमवाय अस्पताल में गुरुवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की बहन सीमा ने बताया कि, रात में अचानक उन्हें उल्टियां होने लगी, इसके बाद परिजन किराएदार के ऑटो रिक्शा से एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। पहले तो वियज डॉक्टरों के पास पैदल चलकर गए। लेकिन इस बीच उन्हें अचानक चक्कर आए और वे रास्ते में ही लेट गए। जिसके कुछ देर बाद डॉक्टरों ने चेकअप कर उन्हें मृत घोषित कर दिया।

विजय पीथमपुर की कंपनी में अकाउंटेंट हैं। उन्होंने रात में खाने में उन्होंने मैगी खाई थी और इसके बाद थूली और कड़ी भी खाई। इसके कुछ देर बाद बोले कि उन्हें अचानक घबराहट और बेचैनी हो रही है और तबीयत भी बिगड़ती लग रही हैं। विजय के परिवार में उनकी एक बेटी और पत्नी चेतना के अलावा एक छोटा भाई और माता-पिता हैं। वहीँ, विजय मूल रूप से रतलाम के रहने वाले हैं। फ़िलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

MORE NEWS>>>इंदौर में सूदखोरों से परेशान होकर हम्माल ने दी जान, उल्टियां होने पर पत्नी-बेटे को बताया कि जहर खा लिया

Leave a Comment