Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में सूदखोरों से परेशान होकर हम्माल ने दी जान, उल्टियां होने पर पत्नी-बेटे को बताया कि जहर खा लिया

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर की अनाज मंडी के एक हम्माल ने सूदखोरों से परेशान होकर अपनी जान दे दी। गुरुवार रात में वह मंडी से घर आया और बाथरूम में जाकर उल्टियां करने लगा, जिसपर उसकी पत्नी और बेटे ने पूछा तो हम्माल ने बताया कि, ”मैंने जहर खा लिया हैं।” जिसके बाद परिजन उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ रात में उसकी मौत हो गई।
Pramod Sahu (39)
Pramod Sahu (39)
रावजी बाजार पुलिस के मुताबिक, मृतक प्रमोद (39) पुत्र रामचंद्र साहू को उपचार के लिये गुरुवार रात एमवाय अस्पताल लेकर आया गया था। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक के बेटे दीपक ने बताया कि, पिता अनाज मंडी में पिछले 10 सालों से हम्माली करते हैं और गुरुवार रात करीब 9 बजे घर आए तो बड़े घबराए हुए दिख रहे थे।Indore News
वो घर आते ही सीधे बाथरूम में चले गए और यहां पानी की बाल्टियां अपने ऊपर डालने लगे। इसके बाद उन्हें उल्टियां होने लगीं। जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों कर रहे हो उन्होंने बताया कि “मैंने जहर खा लिया है। मंडी में मुनीम और सेठ से कहासुनी हुई है। कुछ सूदखोर ब्याज के लिये लगातार दबाव बना रहे हैं।”
दीपक ने बताया कि, लॉकडाउन के पहले पिता ने छोटे भाई भावेश की फीस भरने के लिये सूदखोरों से रुपए ब्याज पर ले लिये थे। लॉकडाउन में ठीक से रुपए नहीं चुका पाए तो सूदखोर पैसे लौटने का दबाव बना रहे थे। धीरे-धीरे करके पिता उन्हें रुपए दे रहे थे। लेकिन सूदखोर आये दिन मंडी तक पहुंच जाते थे।
कुछ दिन पहले ही पिता ने मुझे डायरी में छह लोगों के नाम के साथ यह बताया था कि, पूरा रुपए देने के बाद भी सूदखोर और पैसे मांग रहे हैं। फ़िलहाल रावजी बाजार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की करवाई के लिए भेज दिया हैं और इस मामले में केस दर्ज कर जाँच शुरू की हैं।Indore News
MORE NEWS>>>ब्लैक डीपनैक गाउन में सनी ने दिखाया बोल्ड अवतार, बेबी डॉल की हॉट तस्वीरें देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

Leave a Comment