Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में 2 साल की मासूम की दर्दनाक मौत, घर की गैलरी से झांकते समय नीचे गिरी, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के मूसाखेड़ी इलाके में शुक्रवार सुबह एक घर की गैलरी से झांकते समय 2 साल की मासूम की नीचे गिरने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, मृतक की माँ सब्जी लेने घर से नीचे उतरी थी। तभी उसकी 2 साल की बेटी अनिका गैलरी से माँ को देखने आयी और उसी दौरान गैलरी से नीचे आ गिरी।

Anika Patel (2)
Anika Patel (2)

माँ ने उसे तत्काल उठाकर गोद में लिया। तब उसकी सांसें चल रही थी। जिसके बाद परिजन उसे तत्काल एमवाय अस्पताल लेकर गए। लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की माँ ने बताया कि, वह सिर के बल नीचे गिरी थी। वहीँ, घटना के बाद से बच्ची की माँ का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

रीगल चौराहे पर महिला मोर्चा द्वारा विरोध प्रदर्शन –

भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे एवं महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष शैलजा मिश्रा ने बताया कि, ‘मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए नेहा राठौर द्वारा अशोभनीय टिप्पणी की गई है जिसके विरोध में आज रीगल चौराहे पर महिला मोर्चा द्वारा शाम 4:30 बजे विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।

MORE NEWS>>>इंदौर में अकाउंटेंट की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत, मैगी खाने के बाद बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर के पास जाने से पहले हुई मौत

Leave a Comment