Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जबलपुर में लॉ स्टूडेंट्स और पुलिस के बिच झड़प, कॉलेज में तालाबंदी कर रहे थे छात्र, पुलिस ने किया गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के जबलपुर में लॉ छात्र संगठन ने अपनी मांगों को लेकर रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय का घेराव किया और इस दौरान छात्र कॉलेज में तालाबंदी करने लगे। तो पुलिस से उनकी झड़प हो गयी। इसके बाद पुलिस ने बलपूर्वक कार्यवाही करते हुए कई छात्रों को गिरफ्तार किया है।

MP Live Updates
MP Live Updates

गिरफ़्तारी के बाद स्टूडेंट का कहना है कि, पुलिस ने उनके साथ बे-वजह मारपीट की है। इधर, पुलिस ने भी अपना पक्ष रखते हुए बताया कि, “छात्रों ने बिना किसी सूचना के यूनिवर्सिटी के यहाँ प्रदर्शन किया और जबरदस्ती तालाबंदी करने की कोशिश करने लगे, जिसके बाद पुलिस ने बलपूर्वक छात्रों को हटाते हुए गिरफ्तार किया है।

मध्यप्रदेश सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 42 फीसदी महंगाई भत्ता –

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात दी है। अब इन सभी कर्मचारियों को केंद्रीय कर्मचारियों के समान ही 42 प्रतिशत महंगाई भत्ता मिलेगा। यह जनवरी से जून तक महंगाई भत्ते का एरियर 3 समान किस्तों में दिया जाएगा।

CM Shivraj Singh Chouhan 
CM Shivraj Singh Chouhan

वहीँ, 42% महंगाई भत्ता जुलाई माह के वेतन में जुड़कर मिलेगा, जो अगस्त से दिया जाएगा। छठवां वेतनमान प्राप्त कर रहे कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में भी समानुपातिक वृद्धि की जाएगी और 1 जुलाई 2023 तक सेवा के 35 वर्ष पूरे करने वाले कर्मचारियों को चतुर्थ समयमान वेतनमान दिया जाएगा।

MORE NEWS>>>सक्सेसफुल लांच हुआ चंद्रयान-3, 16 मिनट बाद पहुंचेगा ऑर्बिट में, 40 दिन बाद चांद पर करेगा लैंडिंग

Leave a Comment