Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कबीर सिंह की एक्ट्रेस ने ढाया क़हर, ब्लैक मोनोकिनी में निकिता दत्ता ने किये कातिलाना योगा मूव्स

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Kabir Singh फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ने में माहिर हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी तस्वीरो से सोशल मीडिया पर फायर लगाती रहती हैं।

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@nikifying) अकाउंट से अपनी कातिलाना अंदाजो से भरी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। जिन्हे देख अच्छे अच्छो के पसीने छूट गए हैं। एक्ट्रेस ने इस आउटफिट में अपना परफेक्ट कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया हैं।

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta

ब्लैक कलर की मोनोकिनी में एक्ट्रे्स बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में योगा करती नजर आ रही हैं। टोंड लेग्स के साथ ही एक्ट्रेस की तस्वीरें फैंस के दिलों को बेताब किए हुए हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाती है।

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos

एक्ट्रेस निकिता अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस पर कहर बरपाए रहती हैं। वहीँ, उनके योगा मूव्स के डिफरेंट पोज में उनके फैंस तस्वीरों को बारीकी से निहार रहे हैं। सिजलिंग अवतार में एक्ट्रेस की तस्वीरों देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं।

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos

साथ ही उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। निकिता की एक-एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती है। निकिता का मोनोकिनी लुक देखकर फैंस कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos

इन फोटोज पर कोई निकिता को स्टनिंग बता रहा है तो कोई उन्हें ग्लैमरस बता रहा है। आपको बता दें कि, निकिता के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते है, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,974 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos

MORE NEWS>>>जबलपुर में लॉ स्टूडेंट्स और पुलिस के बिच झड़प, कॉलेज में तालाबंदी कर रहे थे छात्र, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Comment