Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

गंगा के तेज़ बहाव में बहा में युवक, पानीपत से डाक कांवड़ लेकर गया था हरिद्वार, डुबकी लगाते वक्त बिगड़ा बैलेंस, मौत

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पानीपत जिले का एक युवक हरिद्वार में गंगा में नहाते समय डूब गया। 17-18 वर्षीय लड़का, गांव से गई तीसरी डाक कांवड़ के साथ गया था और शुक्रवार शाम को वह चंडी घाट पर नहा रहा था, तभी अचानक नियंत्रण खो बैठा और गंगा में समा गया।
Shivam (18)
Shivam (18)
उसके साथ नहा रहे साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन तेज बहाव में पानी के साथ ही युववक बह गया। जिसकी तलाश में गोताखोरों की टीमें समेत परिजन देर रात तक जुटे रहे हैं। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।
गांव के सरपंच संदीप ने बताया कि, गांव से 12 जुलाई को तीसरी डाक कांवड़ निकली थी। कांवड़ में गांव के अलग-अलग ग्रुप में करीब 30 युवा गए थे। जिनमें शिवम (करीब 18) पुत्र सतबीर भी शामिल था। हालांकि शिवम पहले भी दो बार डाक कांवड़ के साथ जा चुका है। सभी युवक 14 जुलाई की शाम करीब 4:30 बजे चंडीघाट पर नहाने गए और सभी नहा कर बाहर भी आ गए।
Shivam (18)
Shivam (18)
इसके बाद शिवम ने कहा कि, उसे गर्मी लग रही है, वह एक डुबकी लगाने जा रहा है। जैसे ही शिवम ने डुबकी लगाई, वह भीतर नियंत्रण खो बैठा और डुबकी लगाते ही बाहर नहीं आया। कुछ दूरी पर उसके हाथ ऊपर की और दिखाई दिए। जिसे उसके साथ अंकित और मोहित ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह बहाव में काफी दूर चला गया। बताया जा रहा है कि, इस घाट पर गंगा का बहाव बहुत तेज था।
शिवम 12वीं कक्षा के बाद ITI से कोचिंग ले रहा था। वहीं, पिता सतबीर एक फैक्ट्री में काम करते हैं। मां सुनीता गृहिणी हैं। शिवम् दो भाइयों में छोटा है और उसका बड़ा भाई इतेश है, जोकि अकाउंटेंट के पास काम सीख रहा है।
MORE NEWS>>>शिवपुरी में ASI ने गोली मारकर किया सुसाइड, BJP चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक बने नरेंद्र सिंह तोमर

Leave a Comment