Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

गंगा के तेज़ बहाव में बहा में युवक, पानीपत से डाक कांवड़ लेकर गया था हरिद्वार, डुबकी लगाते वक्त बिगड़ा बैलेंस, मौत

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पानीपत जिले का एक युवक हरिद्वार में गंगा में नहाते समय डूब गया। 17-18 वर्षीय लड़का, गांव से गई तीसरी डाक कांवड़ के साथ गया था और शुक्रवार शाम को वह चंडी घाट पर नहा रहा था, तभी अचानक नियंत्रण खो बैठा और गंगा में समा गया।
Shivam (18)
Shivam (18)
उसके साथ नहा रहे साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन तेज बहाव में पानी के साथ ही युववक बह गया। जिसकी तलाश में गोताखोरों की टीमें समेत परिजन देर रात तक जुटे रहे हैं। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।
गांव के सरपंच संदीप ने बताया कि, गांव से 12 जुलाई को तीसरी डाक कांवड़ निकली थी। कांवड़ में गांव के अलग-अलग ग्रुप में करीब 30 युवा गए थे। जिनमें शिवम (करीब 18) पुत्र सतबीर भी शामिल था। हालांकि शिवम पहले भी दो बार डाक कांवड़ के साथ जा चुका है। सभी युवक 14 जुलाई की शाम करीब 4:30 बजे चंडीघाट पर नहाने गए और सभी नहा कर बाहर भी आ गए।
Shivam (18)
Shivam (18)
इसके बाद शिवम ने कहा कि, उसे गर्मी लग रही है, वह एक डुबकी लगाने जा रहा है। जैसे ही शिवम ने डुबकी लगाई, वह भीतर नियंत्रण खो बैठा और डुबकी लगाते ही बाहर नहीं आया। कुछ दूरी पर उसके हाथ ऊपर की और दिखाई दिए। जिसे उसके साथ अंकित और मोहित ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह बहाव में काफी दूर चला गया। बताया जा रहा है कि, इस घाट पर गंगा का बहाव बहुत तेज था।
शिवम 12वीं कक्षा के बाद ITI से कोचिंग ले रहा था। वहीं, पिता सतबीर एक फैक्ट्री में काम करते हैं। मां सुनीता गृहिणी हैं। शिवम् दो भाइयों में छोटा है और उसका बड़ा भाई इतेश है, जोकि अकाउंटेंट के पास काम सीख रहा है।
MORE NEWS>>>शिवपुरी में ASI ने गोली मारकर किया सुसाइड, BJP चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक बने नरेंद्र सिंह तोमर

Leave a Comment