Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शिवपुरी में ASI ने गोली मारकर किया सुसाइड, BJP चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक बने नरेंद्र सिंह तोमर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाने में पदस्थ ASI सुकल मरावी ने शुक्रवार देर रात अपनी सर्विस रिवॉल्वर से अपने सिर में गोली मार सुसाइड कर लिया। शनिवार सुबह उनके ड्यूटी पर नहीं आने के कारण साथी सिपाही उन्हें देखने पहुंचे तो उनका शव मिला। फ़िलहाल ASI ने आत्महत्या क्यों की हैं, इसकी जाँच की जा रही हैं।

Narendra Singh Tomar
Narendra Singh Tomar

BJP ने नरेंद्र सिंह तोमर को दी जिम्मेदारी –

BJP अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को भाजपा ने मध्यप्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक बनाया है। केंद्र की और आज सुबह ये जानकारी सामने आयी जिसमे मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को ये जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

MP Live Updates
MP Live Updates

परिवार के सुसाइड केस में CM ने बुलाई बैठक –

उधर, भोपाल में भूपेंद्र विश्वकर्मा के परिवार के सुसाइड केस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साइबर क्राइम को लेकर बड़ी बैठक बुलाई है। जिसमे DGP सुधीर सक्सेना, PS गृह राजेश राजौरा, ADG आदर्श कटियार, भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र, OSD मुख्यमंत्री अंशुमन सिंह सहित संबंधित सभी अधिकारी शामिल हुए हैं। ​​​​​​

MORE NEWS>>>कबीर सिंह की एक्ट्रेस ने ढाया क़हर, ब्लैक मोनोकिनी में निकिता दत्ता ने किये कातिलाना योगा मूव्स

Leave a Comment