Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पलवल में युवक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने सीने में मारी 7 गोलियां, नेशनल हाईवे पर आल्हापुर के पास वारदात

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल जिले के भैंसरावली गांव में युवक की गोली मारकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। बदमाशों ने युवक को सीने में 7 गोलियां मारी हैं। वह निजी कार्य के लिए बाइक पर पलवल आ रहा था। तभी रास्ते में नेशनल हाईवे पर आल्हापुर गांव के पास अज्ञात व्यक्ति ने उसकी गोलियां मारकर हत्या कर दी।
भवनकुंड चौकी प्रभारी कैलाशचंद ने बताया कि, जिला फरीदाबाद के भैंसरावली गांव निवासी खेमचंद ने पुलिस को शिकायत दी है कि, उसके 3 बच्चे हैं, सबसे बड़ा बेटा सचिन है। शुक्रवार को सुबह 5:30 बजे घर से बाइक लेकर पलवल जाने के लिए निकला था। देर रात उन्हें भवनकुंड पुलिस चौकी से फोन आया कि, “किसी ने सचिन की गोली मारकर हत्या कर दी है।”
सूचना मिलने पर पीड़ित रात में परिवार के लोगों के साथ भवनकुंड पुलिस चौकी पहुंचा और उसके बाद पुलिस के साथ जिला नागरिक अस्पताल पहुंचा। जहाँ उसने शव को देखकर अपने बेटे सचिन के रूप में शिनाख्त की और कहा कि, “उसके बेटे की हत्या करने में कम से कम 3 से 4 व्यक्ति शामिल हैं।”
अपनी शिकायत में पीड़ित ने यह भी कहा है कि, “उसका बेटा घर से बाइक पर अकेला ही निकला था। पुलिस ने पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। पुलिस का दवा हैं कि, जल्द ही हत्यारोपियों का सुराग लगा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया हैं।
MORE NEWS>>>भोपाल में कांग्रेस प्रदर्शन जारी, CM हाउस घेरने जा रहे थे कोंग्रेसियो पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, महिला कार्यकर्ता का सिर फूटा

Leave a Comment