Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

पलवल में युवक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने सीने में मारी 7 गोलियां, नेशनल हाईवे पर आल्हापुर के पास वारदात

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल जिले के भैंसरावली गांव में युवक की गोली मारकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। बदमाशों ने युवक को सीने में 7 गोलियां मारी हैं। वह निजी कार्य के लिए बाइक पर पलवल आ रहा था। तभी रास्ते में नेशनल हाईवे पर आल्हापुर गांव के पास अज्ञात व्यक्ति ने उसकी गोलियां मारकर हत्या कर दी।
भवनकुंड चौकी प्रभारी कैलाशचंद ने बताया कि, जिला फरीदाबाद के भैंसरावली गांव निवासी खेमचंद ने पुलिस को शिकायत दी है कि, उसके 3 बच्चे हैं, सबसे बड़ा बेटा सचिन है। शुक्रवार को सुबह 5:30 बजे घर से बाइक लेकर पलवल जाने के लिए निकला था। देर रात उन्हें भवनकुंड पुलिस चौकी से फोन आया कि, “किसी ने सचिन की गोली मारकर हत्या कर दी है।”
सूचना मिलने पर पीड़ित रात में परिवार के लोगों के साथ भवनकुंड पुलिस चौकी पहुंचा और उसके बाद पुलिस के साथ जिला नागरिक अस्पताल पहुंचा। जहाँ उसने शव को देखकर अपने बेटे सचिन के रूप में शिनाख्त की और कहा कि, “उसके बेटे की हत्या करने में कम से कम 3 से 4 व्यक्ति शामिल हैं।”
अपनी शिकायत में पीड़ित ने यह भी कहा है कि, “उसका बेटा घर से बाइक पर अकेला ही निकला था। पुलिस ने पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। पुलिस का दवा हैं कि, जल्द ही हत्यारोपियों का सुराग लगा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया हैं।
MORE NEWS>>>भोपाल में कांग्रेस प्रदर्शन जारी, CM हाउस घेरने जा रहे थे कोंग्रेसियो पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, महिला कार्यकर्ता का सिर फूटा

Leave a Comment