Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

भोपाल में कांग्रेस प्रदर्शन जारी, CM हाउस घेरने जा रहे थे कोंग्रेसियो पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, महिला कार्यकर्ता का सिर फूटा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पटवारी परीक्षा गड़बड़ी को लेकर भोपाल में कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस नेता और सभी कार्यकर्ता पहले रोशनपुरा चौराहे पर जुटे और यही से CM हाउस का घेराव करने के लिए निकले हैं। वहीं, भीड़ को देखते हुए प्रशासन द्वारा CM हाउस की सिक्योरिटी बढ़ा दी है और वॉटर कैनन का यूज कर कार्यकर्ताओं को पीछे हटाया जा रहा है।

पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी के आरोप में परीक्षा निरस्त करने की मांग को लेकर CM हाउस का घेराव करने जा रहे जिला कांग्रेस कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी और कर्मचारी चयन मंडल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आगे बढ़े तो पुलिस ने बाणगंगा चौराहा पर रोक लिया। जिसके बाद जब कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड तोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश की, तो पुलिस ने वॉटर कैनन चलाकर उन्हें खदेड़ दिया।

भोपाल की दक्षिण-पश्चिम विधानसभा से कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि, ”हम शांतिपूर्ण तरीके से CBI जांच की मांग कर रहे हैं। सरकारी हमारी बात सुनने को तैयार नहीं है। जिसके लिए ज्ञापन देना चाहते थे। लेकिन शासन ने पुलिस को भेजकर हमारे उप्पर लाठीचार्ज कराया और वॉटर कैनन चलाई जिससे भगदड़ मच गई। यह अत्याचार है। लोकतंत्र की हत्या है। कांग्रेस डरने वाली नहीं हम लगातार जांच की मांग करते हुए लड़ाई लड़ते रहेंगे। इस कार्यवाही में कांग्रेस अध्यक्ष मोनू सक्सेना को गंभीर चोट आई है। महक राणा को भी काफी चोट लगी है और 25 से 50 कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं।”

MP Live Updates 
MP Live Updates

पुलिस का दावा – लाठीचार्ज नहीं किया

विधायक के आरोप पर भोपाल के Addl. DCP राजेश सिंह भदौरिया ने कहा कि, प्रदर्शन की अनुमति नहीं ली गई थी। पुलिस ने कोई लाठीचार्ज नहीं किया। बैरिकेड गिराने पर सभी घायल हुए हैं। कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोट आईं हैं। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

MORE NEWS>>>हेटस्पीच मामले में आजम खान को 2 साल की सजा, रामपुर की MP-MLA कोर्ट ने सुनाया फैसला, पहले भी जा चुके है जेल

Leave a Comment