Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बैंक ऑफ बड़ौदा में साइबर अटैक, दिल्ली में बैठे ठगों ने किये इंदौर और भोपाल के ग्राहकों के रुपये गायब, क्राइम ब्रांच जाँच में जुटी

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में स्तिथ बैंक ऑफ बड़ौदा में साइबर अटैक से ग्राहकों के रुपए निकालने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ने साइबर एक्सपर्ट के द्वारा जांच शुरू की है। बैंक से भी पुलिस ने जानकारी मांगी है। फ़िलहाल ग्राहकों का डाटा लीक कैसे हुआ ये पता लगाया जा रहा है। पुलिस को बैंक से ही डाटा लीक होने की आशंका है, हालांकि बैंक अधिकारियों ने इस बात से इनकार किया है।

Cyber Crime News
Indore News

इंदौर क्राइम ब्रांच को बैंक ऑफ बड़ौदा की अलग-अलग शाखाओं के ग्राहकों ने रुपए निकाले जाने की शिकायत दी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि, दिल्ली से ATM के जरिए रुपए निकाले गए हैं। जिसमे दिल्ली की चाणक्यपुरी, नेहरू प्लेस और पार्लियामेंट हाउस के पास बने ATM शामिल हैं।

ठगों ने इस तरह से पूरे मामले को अंजाम दिया कि, ग्राहकों के पास न तो कोई OTP आया और न ही बैंक की तरफ से कोई ट्रांजेक्शन मैसेज मिला। लेकिन फिरभी उनके अकाउंट से रुपए निकाल लिए गए। इस वजह से कुछ ग्राहकों को तो दो-तीन दिन बाद पता चला कि, उनके साथ ठगी हो चुकी है।

Bank Of Baroda
Bank Of Baroda

क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अभी तक करीब आधा दर्जन से भी ज्यादा शिकायतें दर्ज की है। क्राइम ब्रांच DCP निमिष अग्रवाल द्वारा शिकायत मिलने के बाद मामले में जांच की जा रही है। बैंक ऑफ बड़ौदा के डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर विनय बामनिया का कहना है कि, इस मामले को लेकर ऊपरी लेवल पर जांच चल रही है। इस ठगी से इंदौर के कितने कस्टमर प्रभावित हुए हैं, जिनके अकाउंट से रुपए निकाले गए हैं, फ़िलहाल इसकी जानकारी दे पाना फिलहाल मुश्किल है।

MORE NEWS>>>गंगा के तेज़ बहाव में बहा में युवक, पानीपत से डाक कांवड़ लेकर गया था हरिद्वार, डुबकी लगाते वक्त बिगड़ा बैलेंस, मौत

Leave a Comment