Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रायपुर में अफसर ने गोली मारकर की खुदकुशी, बेडरूम के फर्श पर पड़ी मिली खून से लथपथ लाश, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

Suicide in Cg
Suicide in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके में एक शख्स ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटनास्थल से पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस वजह से यह साफ नहीं हो सका कि आखिर उसने अपनी जान क्यों ली। फ़िलहाल खमतराई थाने की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Alok Singh (45)
Alok Singh (45)

घटना धन लक्ष्मी नगर इलाके की है। जहाँ आलोक सिंह (45) यहां अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ रह रहा था। मूलत: उत्तर प्रदेश के बलिया का रहने वाला आलोक सिंह निको इस्पात नाम की कंपनी में मैनेजनमेंट अधिकारी था। ये बात भी सामने आई है कि, 2 दिन पहले ही उसने संस्थान से इस्तीफा दिया और अब खुदकुशी कर ली।

Suicide in Cg
Suicide in Cg

घटना शुक्रवार दोपहर 12:00 बजे के आसपास हुई। जब आलोक का एक बेटा और दो बेटियां स्कूल गए हुए थे। घर पर उनकी सिर्फ पत्नी और वो थे। तभी अचानक बेडरूम से फायर की आवाज आई। गोली चलने की आवाज सुनकर पत्नी जब बेडरूम की ओर भागी तो उन्होंने देखा कि, पति का शव खून से सना जमीन पर पड़ा हुआ है। इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों को जानकारी दी और मामला पुलिस के पास पहुंचा।

Suicide in Cg
Suicide in Cg

MORE NEWS>>>बैंक ऑफ बड़ौदा में साइबर अटैक, दिल्ली में बैठे ठगों ने किये इंदौर और भोपाल के ग्राहकों के रुपये गायब, क्राइम ब्रांच जाँच में जुटी

Leave a Comment