Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पानीपत में खड़े हाइड्रा में घुसी तेज़ रफ़्तार कार, हादसे में रिटायर्ड DSP के बेटे की मौत, दोस्त भी गंभीर रूप से घायल

Accident in Haryana 
Accident in Haryana 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा कस्बे में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज़ रफ़्तार कार सड़क किनारे खड़े हाइड्रा में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, कार सवार दोनों युवक में हाइड्रा में बुरीतरह से फंस गए। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई।

Accident in Haryana 
Accident in Haryana

लोगों ने किसी तरह दोनों युवकों को बाहर निकाला। और नजदीकी अस्पताल लेकर गए, जहां चेकअप के बाद डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीँ, दूसरे युवक के पैर में गंभीर चोटे आयी हैं, जिसका इलाज किया जा रहा हैं। हादसे की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां उसका पंचनामा भरवा कर शव-शवगृह में रखवा दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, हादसा रविवार-सोमवार की दरमियान रात का है। गांव चुलकाना के अड्‌डे पर हुए इस हादसा में रिटायर्ड DSP रोहताश का बेटे संदीप (30) की मौत हुई हैं। वह अपने दोस्त के साथ कार में सवार होकर अपने घर गांव चुलकाना लौट रहा था। तभी चुलकाना अड्‌डे संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे खड़े हाइड्रा में उनकी कार जा घुसी। हादसे में संदीप की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसके दोस्त के पैर समेत अन्य जगहों पर चोट लगी है, जिसका निजी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

हादसा इतना भयंकर था कि, कार के चालक व परिचालक साइड के दोनों एयर बैग खुल गए। मगर, हादसे में कार चला रहे युवक की जान नहीं बची। जबकि परिचालक साइड पर बैठे दोस्त विक्की पुत्र सेठपाल को पैर में गंभीर चोट आई है। वहीँ, हादसे के बाद कार भी आगे की साइड से पूरी तरह क्षत्रिग्रस्त हो गई है।

MORE NEWS>>>CG में भीषण सड़क हादसा, 2 बाइक की आमने-सामने टक्कर में 4 लोगों की मौत, एक शख्स की हालत गंभीर

Leave a Comment