Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

CG में भीषण सड़क हादसा, 2 बाइक की आमने-सामने टक्कर में 4 लोगों की मौत, एक शख्स की हालत गंभीर

Accident in Cg
Accident in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में सोमवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीँ, एक शख्स गंभीर रूप से घायल है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चारो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जाँच शुरू की।

Accident in Cg
Accident in Cg

हादसा छुरिया थाना क्षेत्र में सुबह करीब 11 बजे के आस-पास हुआ है। बोईरडीह के रहने वाले 2 युवक त्योहार मनाने के लिए निकले थे। जबकि 3 लोग काम से जा रहे थे। तभी रास्ते में दोनो की बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सभी युवक रोड के किनारे पहुंचे गए और 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ, एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

हादसे के बाद आस-पास के लोग मोके पर पहुंचे और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों युवको के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छुरिया भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू की। इनमें से घायल युवक का उपचार किया जा रहा है। इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, वह सभी किसान परिवार से ताल्लुक रखते थे।

Accident in Cg
Accident in Cg

प्रत्यदर्शी के अनुसार, “जिस समय हादसा हुआ। उस समय तेज़ बारिश हो रही थी और दोनों ही बाइक तेज रफ्तार में थी। इसलिए जब दोनों आमने-सामने आयी तो चालकों ने अचानक से ब्रेक लगा दिया, इस वजह से गाड़ी फिसल गई और यह हादसा हो गया है।” फिलहाल पुलिस ने मार्ग कायम कर मामले की जाँच शुरू की हैं। वहीँ, पोस्टमार्टम करा शव परिजनाो को सौंपे जायेंगे।

MORE NEWS>>>इंदौर में फल व्यापारी ने की पत्नी की बेहरहमी से हत्या, अस्त-व्यस्त किचन में मिली खुनी से सनी लाश, आरोपी फरार

Leave a Comment