Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

हिमाचल में बादल फटने से एक की मौत 3 घायल, 9 गाड़ियां पानी में बहीं, वाराणसी-प्रयागराज में घाट डूबे

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के कायस गांव में सोमवार सुबह बादल फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 लोग घायल हैं। वहीँ, 9 गाड़ियां पानी में बह गईं। उधर, दिल्ली में यमुना नदी का वाटर लेवल लगातार घट रहा है। लेकिन उत्तराखंड और UP के कई जिलों में अब गंगा का जलस्तर खतरे के निशान के करीब पहुंच चूका है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

रविवार को हरिद्वार में गंगा का जलस्तर 293.15 मीटर रिकॉर्ड किया गया था, जबकि खतरे का निशान 294 मीटर है। नदी से सटे हुए इलाकों में सरकार ने अलर्ट जारी किया है। वही, देवप्रयाग में गंगा नदी 20 मीटर और ऋषिकेश पहुंचते-पहुंचते 10 सेमी बढ़ गई। वाराणसी और प्रयागराज में भी घाट डूबने लगे हैं। कुछ छोटे मंदिरों में तो पहले ही पानी भर चुका है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

अगले 24 घंटे कैसे रहेंगे –

इन राज्यों में होगी तेज बारिश – हिमाचल, उत्तराखंड, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पूर्वी राजस्थान, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पश्चिमी मध्य प्रदेश, गुजरात, गोवा, मध्यप्रदेश, तेलंगाना, ओडिशा, मध्य महाराष्ट्र, कर्नाटक में बिजली चमकने के साथ तेज़ बारिश हो सकती है।

इन राज्यों में होगी हल्की बारिश – बिहार, पश्चिम बंगाल, पंजाब, सिक्किम, असम, मेघालय, आंध्र प्रदेश, पांडुचेरी में बिजली चमकने के साथ ही हल्की बारिश का अनुमान लगाया जा रहा है।

MORE NEWS>>>पलवल में युवक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने सीने में मारी 7 गोलियां, नेशनल हाईवे पर आल्हापुर के पास वारदात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *