Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हिमाचल में बादल फटने से एक की मौत 3 घायल, 9 गाड़ियां पानी में बहीं, वाराणसी-प्रयागराज में घाट डूबे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के कायस गांव में सोमवार सुबह बादल फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 लोग घायल हैं। वहीँ, 9 गाड़ियां पानी में बह गईं। उधर, दिल्ली में यमुना नदी का वाटर लेवल लगातार घट रहा है। लेकिन उत्तराखंड और UP के कई जिलों में अब गंगा का जलस्तर खतरे के निशान के करीब पहुंच चूका है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

रविवार को हरिद्वार में गंगा का जलस्तर 293.15 मीटर रिकॉर्ड किया गया था, जबकि खतरे का निशान 294 मीटर है। नदी से सटे हुए इलाकों में सरकार ने अलर्ट जारी किया है। वही, देवप्रयाग में गंगा नदी 20 मीटर और ऋषिकेश पहुंचते-पहुंचते 10 सेमी बढ़ गई। वाराणसी और प्रयागराज में भी घाट डूबने लगे हैं। कुछ छोटे मंदिरों में तो पहले ही पानी भर चुका है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

अगले 24 घंटे कैसे रहेंगे –

इन राज्यों में होगी तेज बारिश – हिमाचल, उत्तराखंड, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पूर्वी राजस्थान, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पश्चिमी मध्य प्रदेश, गुजरात, गोवा, मध्यप्रदेश, तेलंगाना, ओडिशा, मध्य महाराष्ट्र, कर्नाटक में बिजली चमकने के साथ तेज़ बारिश हो सकती है।

इन राज्यों में होगी हल्की बारिश – बिहार, पश्चिम बंगाल, पंजाब, सिक्किम, असम, मेघालय, आंध्र प्रदेश, पांडुचेरी में बिजली चमकने के साथ ही हल्की बारिश का अनुमान लगाया जा रहा है।

MORE NEWS>>>पलवल में युवक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने सीने में मारी 7 गोलियां, नेशनल हाईवे पर आल्हापुर के पास वारदात

Leave a Comment