Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बिलासपुर की अरपा नदी में डूबने से 3 बहनों की मौत, SDRF टीम की मदद से निकाली गई लाश, गुस्साए लोगों ने किया नेशनल हाईवे जाम

Cg News  
Cg News  

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की अरपा नदी में नहाते समय 3 बहनों की डूबने से मौत हो गई। तीनों बहन सुबह नहाने गई थीं, इसी दौरान अवैध उत्खनन से बनी खाई में डूबने से उनकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने बिलासपुर-कोरबा नेशनल हाईवे में चक्काजाम कर दिया है।

Cg News  
Cg News

घटना कोनी थाना क्षेत्र की है, जहाँ सेंदरी की रहने वाली पूजा पटेल (18) छोटी बहन रितू पटेल (14) व चचेरी बहन धनेश्वरी पटेल (11) सोमवार की सुबह घर से अरपा नदी में नहाने के लिए निकली थीं। तीनों बहनें सेंदरी रेत घाट के पास ही नहा रही थीं। तभी अचानक धनेश्वरी गहरे पानी में चली गई। जिसे बचाने के चक्कर में रितु और पूजा भी नदी की गहराई में समा गईं।

Cg News  
Cg News

हादसे की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों ने बच्चियों की तलाश शुरू की। लेकिन, उनका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस के साथ SDRF की टीम को भी दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों बच्चियों के शव को बरामद कर लिया है। वहीँ, हादसे की खबर मिलते ही गांव के लोगों की भीड़ नदी के पास पहुंच गई।

Cg News  
Cg News

नाराज लोगों ने बिलासपुर- कोरबा नेशनल हाईवे में सड़क जाम कर दिया है। स्थानीय लोग खनिज विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों के साथ ही अवैध उत्खनन के दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, नदी में अवैध रेत उत्खनन के चलते जगह-जगह बड़े-बड़े गड्‌ढे और खाई बना दी गयी है और बारिश की वजह से खाई में पानी भर गया है।

ऐसे में लोगों को गहराई का अंदाजा नहीं रहता है। कहा जा रहा है कि, “अवैध खुदाई की वजह से ही बच्चियों की जान गई है।” चक्काजाम की जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ जिला प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा कर रास्ता साफ़ करवाया।

MORE NEWS>>>पानीपत में खड़े हाइड्रा में घुसी तेज़ रफ़्तार कार, हादसे में रिटायर्ड DSP के बेटे की मौत, दोस्त भी गंभीर रूप से घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *