Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिलासपुर की अरपा नदी में डूबने से 3 बहनों की मौत, SDRF टीम की मदद से निकाली गई लाश, गुस्साए लोगों ने किया नेशनल हाईवे जाम

Cg News  
Cg News  

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की अरपा नदी में नहाते समय 3 बहनों की डूबने से मौत हो गई। तीनों बहन सुबह नहाने गई थीं, इसी दौरान अवैध उत्खनन से बनी खाई में डूबने से उनकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने बिलासपुर-कोरबा नेशनल हाईवे में चक्काजाम कर दिया है।

Cg News  
Cg News

घटना कोनी थाना क्षेत्र की है, जहाँ सेंदरी की रहने वाली पूजा पटेल (18) छोटी बहन रितू पटेल (14) व चचेरी बहन धनेश्वरी पटेल (11) सोमवार की सुबह घर से अरपा नदी में नहाने के लिए निकली थीं। तीनों बहनें सेंदरी रेत घाट के पास ही नहा रही थीं। तभी अचानक धनेश्वरी गहरे पानी में चली गई। जिसे बचाने के चक्कर में रितु और पूजा भी नदी की गहराई में समा गईं।

Cg News  
Cg News

हादसे की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों ने बच्चियों की तलाश शुरू की। लेकिन, उनका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस के साथ SDRF की टीम को भी दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों बच्चियों के शव को बरामद कर लिया है। वहीँ, हादसे की खबर मिलते ही गांव के लोगों की भीड़ नदी के पास पहुंच गई।

Cg News  
Cg News

नाराज लोगों ने बिलासपुर- कोरबा नेशनल हाईवे में सड़क जाम कर दिया है। स्थानीय लोग खनिज विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों के साथ ही अवैध उत्खनन के दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, नदी में अवैध रेत उत्खनन के चलते जगह-जगह बड़े-बड़े गड्‌ढे और खाई बना दी गयी है और बारिश की वजह से खाई में पानी भर गया है।

ऐसे में लोगों को गहराई का अंदाजा नहीं रहता है। कहा जा रहा है कि, “अवैध खुदाई की वजह से ही बच्चियों की जान गई है।” चक्काजाम की जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ जिला प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा कर रास्ता साफ़ करवाया।

MORE NEWS>>>पानीपत में खड़े हाइड्रा में घुसी तेज़ रफ़्तार कार, हादसे में रिटायर्ड DSP के बेटे की मौत, दोस्त भी गंभीर रूप से घायल

Leave a Comment