Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हिसार में रोडवेज के नीचे आया युवक, GJU के पास चलती बस से उतरा था निचे, पिछला टायर चढ़ने से हुई मौत

Bihar News
Bihar News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के हिसार जिले में गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी (GJU) के सामने एक छात्र रोडवेज बस के नीचे आ गया। जिसके बाद उसे तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद लोगों ने रोडवेज बस को घटनास्थल पर ही रोक लिया और पुलिस को हादसे की सुचना दी।

Rahul (18)
Rahul (18)

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान गुरुग्राम के रहने वाले राहुल (18) के रूप में हुई है। वह मंगलवार सुबह गुरुग्राम डिपो की रोडवेज बस से हिसार पहुंचा था। जब बस गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी GJU के पास पहुंची तो बिना बताए ही युवक अचानक बस से उतरने की कोशिश करने लगा और इस दौरान उसका संतुलन बिगड़ने से वह गिरते ही बस के पिछले टायर के नीचे आ गया। जिस कारण उसकी मौत हो गई।

हादसे के बाद चालक-परिचालक ने बस घटनास्थल पर ही रोकी और तुरंत छात्र को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फ़िलहाल पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क कर रही। ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतक यूनिवर्सिटी में किसी काम से आया हिसार आया था। शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों को सौंपा जायेगा।

MORE NEWS>>>विदिशा में ढाई साल की बच्ची बोरवेल में गिरी, JCB से निकालने का प्रयास कर रही रेस्क्यू टीम, 15 फीट से ज्यादा गहरा है गड्ढा

Leave a Comment