Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

विदिशा में ढाई साल की बच्ची बोरवेल में गिरी, JCB से निकालने का प्रयास कर रही रेस्क्यू टीम, 15 फीट से ज्यादा गहरा है गड्ढा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के विदिशा जिले में ढाई साल की बच्ची 15 फीट से भी ज्यादा गहरे बोरवेल में गिर गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने JCB की मदद से बच्ची को निकालने का रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया हैं। फ़िलहाल डॉक्टर एक की टीम बच्ची तक ऑक्सीजन पहुंचा रही है। बताया जा रहा हैं कि, जिस बोरवेल में बच्ची गिरी वह घर के बाहर आंगन में ही बना हुआ है।

MP Live Updates 
MP Live Updates

घटना जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर सिरोंज-कुरवाई रोड पर ग्राम कजरी बरखेड़ा की है। जहाँ इंदर सिंह की बेटी अस्मिता सुबह 10 बजे घर के आंगन में खेल रही थी, तभी खेलते-खेलते वह बोरवेल में गिर गई। इंदर सिंह ने बताया कि, बच्ची जिंदा है। उससे कुछ बोलो तो अंदर से जवाब भी दे रही है। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रखा हैं, बच्ची के परिजन प्रशासन से विनती कर रहे है कि, किसी भी तरह उनकी बच्ची को सुरक्षित बाहार निकाल लिया जाये।

रेलवे ने दी तीन भारत गौरव पर्यटन ट्रेन –

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत 2 अगस्त से 10 अक्टूबर के लिए रेलवे बोर्ड ने 3 भारत गौरव पर्यटन ट्रेन IRCTC के जरिए मध्यप्रदेश के लिए चलाने की मंजूरी देदी है। आपको बता दें कि, मध्यप्रदेश धर्मस्व विभाग ने रेलवे बोर्ड से ट्रेन चलाने का अनुरोध किया था। पहले श्रद्धालुओं को सामान्य ट्रेन से ले जाया जाता था। इनमें पैंट्री कार सर्विस नहीं होती है। सिर्फ भारत गौरव पर्यटन ट्रेन में ही यह सर्विस है। अब इन तीन भारत गौरव ट्रेन से प्रदेश के 18480 लोग तीर्थ यात्रा पर आसानी से जा सकेंगे।

Bharat Gaurav Deluxe Train
Bharat Gaurav Deluxe Train

MORE NEWS>>>करनाल में युवक ने जहर खाकर दी जान, मानसिक रूप से परेशानी के चलते उठाया कदम, परिवार में अकेला कमाने वाला था

Leave a Comment