Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

करनाल में युवक ने जहर खाकर दी जान, मानसिक रूप से परेशानी के चलते उठाया कदम, परिवार में अकेला कमाने वाला था

Suicide in Haryana
Suicide in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के करनाल जिले की उत्तम कॉलोनी में एक युवक ने मानसिक रूप से परेशानी के चलते सल्फास की गोलियां निगल लीं। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ती चली गई और अस्पताल पहुँचने से पहले ही उसकी मौत हो गयी।
पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान राजेश (26) के रूप में हुई है। परिजनों का कहना है कि, “राजेश निर्माणाधीन मकानों में POP का काम करता था और पिछले 2 साल से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। मंगलवार की सुबह भी उठकर पहले उसने पत्नी के साथ मंदिर में पूजा अर्चना की और इसके बाद दोनों पति-पत्नी घर पर आ गए।
Rajesh (26)
Rajesh (26)
जिसके बाद पत्नी अपने काम में लग गई और पीछे से युवक ने सल्फास की गोलियां निगल ली। सल्फास खाने के बाद ही राजेश की हालत बिगड़ती चली गई। पत्नी ने जब कमरे में आकर देखा तो वह जमीन पर पड़ा हुआ था। जिसके बाद परिवार के लोगों को बुलाकर उसे अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने जाँच एक बाद उसे मृत घोषित कर दिया।”
Suicide in Haryana
Suicide in Haryana
मृतक के भाई मुकेश ने पुलिस बताया कि, राजेश मूल रूप से बिहार का रहने वाले है और पिछले करीब 10 सालों से करनाल में रह रहा है। राजेश ने पहले भी उसने 3 बार आत्महत्या करने का प्रयास किया है। जिसमे एक बार छत से कूद कर अपनी जान देने की कोशिश की, एक बार चाकू से हाथ की नस काट ली और एक बार फंदा लगाने की कोशिश शामिल हैं। लेकिन उस दौरान उसे मौके पर बचा लिया गया था। राजेश अपनी पत्नी और बच्चे के साथ अकेला रहता था। परिवार में वही कमाने वाला था। उसका एक 3 साल का बेटा है जिसके सिर से बचपन में ही उसके पिता का साया उठ गया।
MORE NEWS>>>पलवल में युवती की बेरहमी से हत्या, तीसरी मंजिल से फेंकी शराब की बोतलें-ईंट और रॉड, आरोपी फरार

Leave a Comment