Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पलवल में युवती की बेरहमी से हत्या, तीसरी मंजिल से फेंकी शराब की बोतलें-ईंट और रॉड, आरोपी फरार

Murder in Haryana  
Murder in Haryana  

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल जिले में स्पीड ब्रेकर को लेकर हुए झगड़े में एक महिला की बेहरहमी से हत्या कर दी गयी। आरोपियों ने महिला पर छत से ईंट व बोतलें फेंकी गई थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने महिला की मौत के बाद झगड़े के केस में हत्या की धारा जोड़ दी है। फ़िलहाल हत्यारोपी फरार हैं ओर पुलिस उनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।
Sarita aka Neetu
Sarita aka Neetu
कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि, जवाहर नगर कैंप निवासी राखी ने अपनी शिकायत में कहा कि, रास्ते में लगे स्पीड ब्रेकर को लेकर सुरेश उर्फ दिलीप, उसके बेटे साहिल व अंकुश और सुभाष के बेटे आकाश व विकास सहित अन्य आरोपियों ने उनके व उसकी भतीजी सरिता उर्फ नीतू के उप्पर तीसरी मंजिल से शराब की बोतलों, लोहे की रॉड आदि फेंकी थी। जिसमे उसकी भतीजी सरिता के सिर में गंभीर चोटें आने पर एक निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था।
इलाज के दौरान सिर में गंभीर चोटें होने के चलते महिला की मौत हो गई है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मृतका के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ 147, 148, 323, 325 व 506 IPC के तहत हत्या की धारा जोड़ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस की टीम ने आरोपियों के फरार होने पर उनके रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की है।
MORE NEWS>>>जींद में युवक ने पेड़ पर फंदा लगा की आत्महत्या, लघु सचिवालय के पीछे लटका मिला शव, नहीं मिला सुसाइड नोट

Leave a Comment