Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

पलवल में युवती की बेरहमी से हत्या, तीसरी मंजिल से फेंकी शराब की बोतलें-ईंट और रॉड, आरोपी फरार

Murder in Haryana  
Murder in Haryana  

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल जिले में स्पीड ब्रेकर को लेकर हुए झगड़े में एक महिला की बेहरहमी से हत्या कर दी गयी। आरोपियों ने महिला पर छत से ईंट व बोतलें फेंकी गई थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने महिला की मौत के बाद झगड़े के केस में हत्या की धारा जोड़ दी है। फ़िलहाल हत्यारोपी फरार हैं ओर पुलिस उनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।
Sarita aka Neetu
Sarita aka Neetu
कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि, जवाहर नगर कैंप निवासी राखी ने अपनी शिकायत में कहा कि, रास्ते में लगे स्पीड ब्रेकर को लेकर सुरेश उर्फ दिलीप, उसके बेटे साहिल व अंकुश और सुभाष के बेटे आकाश व विकास सहित अन्य आरोपियों ने उनके व उसकी भतीजी सरिता उर्फ नीतू के उप्पर तीसरी मंजिल से शराब की बोतलों, लोहे की रॉड आदि फेंकी थी। जिसमे उसकी भतीजी सरिता के सिर में गंभीर चोटें आने पर एक निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था।
इलाज के दौरान सिर में गंभीर चोटें होने के चलते महिला की मौत हो गई है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मृतका के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ 147, 148, 323, 325 व 506 IPC के तहत हत्या की धारा जोड़ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस की टीम ने आरोपियों के फरार होने पर उनके रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की है।
MORE NEWS>>>जींद में युवक ने पेड़ पर फंदा लगा की आत्महत्या, लघु सचिवालय के पीछे लटका मिला शव, नहीं मिला सुसाइड नोट

Leave a Comment