Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में युवक ने पेड़ पर फंदा लगा की आत्महत्या, लघु सचिवालय के पीछे लटका मिला शव, नहीं मिला सुसाइड नोट

Rajasthan News
Rajasthan News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले में स्तिथ लघु सचिवालय के पीछे गुजर रही जींद-पानीपत रेलवे लाइन के पास एक युवक ने नीम के पेड़ पर फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना की सुचना मिलते ही राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) ने मौके पर पहुंच कर युवक को फंदे से निचे उतारा और जींद के सिविल अस्पताल पहुंचाया।

Suicide in Haryana 
Suicide in Haryana

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान कृष्णा कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय अमित के रूप में हुई है जो मूल रूप से पिंडारा का रहना वाला था। मृतक ऑटो चलाने का काम करता था और नशे का आदी भी था। सोमवार रात को अमित ने कोर्ट कॉम्पलैक्स के पीछे जींद-पानीपत रेलवे लाइन के पास रेलवे की जमीन में खड़े नीम के पेड़ पर फंदा बांध कर फांसी लगाकर जान दे दी।

Amit (35)
Amit (35)

सुबह लोगों ने युवक को फांसी पर लटके देखा तो पुलिस को सूचित किया। राजकीय रेलवे पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और अमित को फंदे से उतारकर सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को अमित की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त हुई तथा मोबाइल फोन से उसकी माँ को फोन कर अस्पताल बुलाया गया। मृतक के परिजनो ने बताया कि, “अमित शराब समेत नशे का आदी था और इसके चलते ही उसने यह कदम उठाया है।” फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई करवा रही है।

MORE NEWS>>>भेरुघाट पर बस-ट्रक की खतरनाक भिड़ंत, दो ट्रक खाई में पलटे, हादसे में ड्राइवर की मौत, 15 लोग घायल

Leave a Comment