Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

उत्तराखंड में ट्रांसफार्मर फटने से 15 लोगो की मौत, चमोली में अलकनंदा नदी के किनारे हुआ हादसा, कई लोग घायल

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। जहाँ चमोली अलकनंदा नदी के पास एक ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट होने से 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, वहीं कई लोग घायल हैं। ब्लास्ट होने के बाद उस जगह में करंट उतर आया, जिससे कई लोग इसकी चपेट में आ गए।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार ने बताया कि, अब तक 15 लोगों की मौत की सूचना मिली है। मृतकों में एक पीपलकोटी का आउट पोस्ट इंचार्ज भी शामिल है। पुलिस को चमोली में नदी के किनारे एक डेडबॉडी पड़ी थी। उसे देखने के लिए कई लोग गए थे, वो भी करंट की चपेट में आ गए। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि, नदी के किनारे नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत काम चल रहा था। यहां कई मजदूर भी करंट लगने से घायल हुए हैं। फ़िलहाल बचाव और राहत कार्य जारी हैं।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

MORE NEWS>>>महाकाल की सवारी पर थूकने वाले का घर ढहा, DJ और ढोल लेकर पहुंचा पुलिस का अमला, देखे VIDEO

Leave a Comment