Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

महाकाल की सवारी पर थूकने वाले का घर ढहा, DJ और ढोल लेकर पहुंचा पुलिस का अमला, देखे VIDEO

MP News
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उज्जैन में भगवन श्रीमहांकाल की सवारी के दौरान छत से‎ थूकने वाले बालिग आरोपी के घर बुधवार सुबह 10 बजे नगर निगम और पुलिस का अमला ढोल और DJ लेकर पहुंचा और कार्रवाई होने तक DJ पर गाने और ढोल बजवाये गए। इस दौरान शहर के टंकी चौक इलाके की दुकानों को खुलने नहीं दिया गया। हालाँकि टीम ने सबसे पहले आरोपी अदनान मंसूरी के घर को खाली करवाया और फिर कार्यवाही की गयी।

कार्रवाई के दौरान Addl.SP आकाश भूरिया सहित तीन थानों का बल मौजूद रहा। Addl.SP ने बताया कि, “मुनादी करवाने का नियम है, इसी के तहत DJ को साथ लेकर आए थे। सौहार्द्र बिगाड़ने वाले के मकान के अवैध हिस्से को तोड़ा गया है और आरोपी को सेंट्रल जेल भैरवगढ़ भेजा जा चुका है। वहीँ, घटना से जुड़े दो अन्य नाबालिग आरोपियों को भी बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है।”

आपको बता दें कि, मामला सोमवार‎ शाम 6.30 बजे का है। जहँ भगवान श्रीमहांकाल की शाही सवारी के दौरान‎ टंकी चौक मार्ग स्थित बिल्डिंग से‎ तीन लड़कों ने थूका और कुल्ला कर‎ पानी फेंका था। इस घटना में VIDEO के आधार पर पुलिस ने तत्काल‎ कार्रवाई करते हुए एक बालिग समेत‎ तीन लड़कों को गिरफ्तार किया था।‎

MORE NEWS>>>जींद में ह्यूमन ट्रैफिकिंग, असम की युवती को 25 हजार में बेचा, 3 लोगों के खिलाफ मानव तस्करी का केस दर्ज

Leave a Comment