Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में ह्यूमन ट्रैफिकिंग, असम की युवती को 25 हजार में बेचा, 3 लोगों के खिलाफ मानव तस्करी का केस दर्ज

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद से ह्यूमन ट्रैफिकिंग का मामले सामने आया है। जहाँ असम की एक युवती को काम दिलवाने का झांसा देकर यहां बुलाया गया और फिर 25 हजार रुपए में उसे बेचते हुए किसी दूसरे के हवाले कर दिया गया, जहाँ उसकी जबरदस्ती शादी भी करवाई गयी। इस मामले में शहर थाना पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मानव तस्करी, अपहरण समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू की है।

सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक, असम के डिब्रूगढ की रहने वाली एक 22 साल की युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, “डिब्रूगढ़ की लक्ष्मी उसे काम दिलवाने की बात कहकर जींद ले आई और कई दिनों तक अपने पास ही रखा। इसके बाद उसे जींद की शिवपुरी कॉलोनी की कविता को 25 हजार रुपए में बेच दिया।

3 जून को कविता ने युवती की शादी संदीप उर्फ काला नामक व्यक्ति के साथ जबरदस्ती करवा दी। इसके बाद बड़ी मुश्किल से वह अपने आप को उनके चंगुल से छुड़ाकर भाग निकली और पुलिस को पूरी आपबीती सुनाई। युवती की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने लक्ष्मी, कविता और संदीप के खिलाफ अपहरण, मानव तस्करी समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू की है।

MORE NEWS>>>कोटा में अधेड़ ने किया सुसाइड, रात को परिवार के साथ खाना खाया, सुबह लगा लिया फंदा

Leave a Comment