Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ममता ने दिया विपक्षी गठबंधन का नाम, I.N.D.I.A से हारेगी भाजपा, राहुल ने किया समर्थन

Opposition Alliance I.N.D.I.A
Opposition Alliance I.N.D.I.A

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

विपक्षी पार्टियों के गठबंधन का नाम INDIA रखने का प्रस्ताव पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रखा था। न्यूज एजेंसी की मीटिंग में शामिल हुए विदुथलाई चिरुथिगल काची (VCK) पार्टी के चीफ थोल तिरुमावलवन के हवाले से बताया कि, “बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस नाम पर सहमत नहीं थे, क्योंकि INDIA में NDA के लेटर्स भी आते हैं।” वहीं, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि, “राहुल गांधी ने मीटिंग के दौरान बताया कि – INDIA नाम क्यों रखा जाना चाहिए।”

Opposition Alliance I.N.D.I.A
Opposition Alliance I.N.D.I.A

उधर, विपक्षी गठबंधन INDIA ने ‘जीतेगा भारत’ को अपनी टैगलाइन बनाया है। इसी टैगलाइन का अलग-अलग भाषाओं में ट्रांसलेशन भी किया जाएगा। न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि, “विपक्षी दलों की मीटिंग के दौरान कई नेताओं ने महसूस किया कि, “गठबंधन के नाम में भारत भी होना चाहिए।” इसके बाद इसे टैगलाइन में शामिल किया गया।

खराब मौसम के चलते प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल नहीं हुए नीतीश –

वहीँ, सोमवार को हुई अनौपचारिक मीटिंग में गठबंधन का नाम INDIA रखने का प्रस्ताव रखा गया था। सभी विपक्षी नेताओं से इस पर सुझाव मांगे गए थे। नीतीश कुमार शुरुआत में इस नाम से सहमत नहीं थे, लेकिन सभी की सहमति के बाद उन्होंने भी INDIA नाम को स्वीकार कर लिया। हालाँकि नितीश ख़राब मौसम के चलते प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल नहीं हुए।

MORE NEWS>>>इंदौर में पोती ने ही दादी के जेवर चुराए, आधी रात घर से प्रेमी संग भागी पोती, सोने-चांदी के जेवर, नगदी व एफडी गायब

Leave a Comment