Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रीवा की संप्रक्षेण गृह में सेंध, बाउंड्रीवॉल फांदकर फरार हुए 8 बाल अपचारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

रीवा के समान थाना अंतर्गत बाल संप्रेक्षण गृह से 8 बाल अपचारी फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, बुधवार सुबह 8.45 बजे सभी बाल अपचारी छत के टावर पर गए और वहां से पीछे की ओर नीचे उतर कर बाउंड्रीवॉल फांद फरार हो गए। इस घटना बाद बाल संप्रेक्षण गृह के अधीक्षक की शिकायत पर प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया हैं और सभी फरार हुए अपचारीयो की तलाश शुरू की है।

BJP चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक टली –

19 जुलाई को होने वाली मध्यप्रदेश भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को केंद्रीय नेताओं के दिल्ली में व्यस्त होने के चलते टाल दिया गया हैं। अब यह बैठक 22 जुलाई को होने का अनुमान लगाया जा रहा हैं। इलेक्शन मैनेजमेंट कमेटी की मीटिंग में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा भी शामिल होंगे।

बैठक में मप्र के चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, मप्र के चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, कैलाश विजयवर्गीय सहित सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा सहित करीब 13 से 24 नेता मौजूद रहेंगे।

MORE NEWS>>>उत्तराखंड में ट्रांसफार्मर फटने से 15 लोगो की मौत, चमोली में अलकनंदा नदी के किनारे हुआ हादसा, कई लोग घायल

Leave a Comment