Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

रीवा की संप्रक्षेण गृह में सेंध, बाउंड्रीवॉल फांदकर फरार हुए 8 बाल अपचारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

रीवा के समान थाना अंतर्गत बाल संप्रेक्षण गृह से 8 बाल अपचारी फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, बुधवार सुबह 8.45 बजे सभी बाल अपचारी छत के टावर पर गए और वहां से पीछे की ओर नीचे उतर कर बाउंड्रीवॉल फांद फरार हो गए। इस घटना बाद बाल संप्रेक्षण गृह के अधीक्षक की शिकायत पर प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया हैं और सभी फरार हुए अपचारीयो की तलाश शुरू की है।

BJP चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक टली –

19 जुलाई को होने वाली मध्यप्रदेश भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को केंद्रीय नेताओं के दिल्ली में व्यस्त होने के चलते टाल दिया गया हैं। अब यह बैठक 22 जुलाई को होने का अनुमान लगाया जा रहा हैं। इलेक्शन मैनेजमेंट कमेटी की मीटिंग में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा भी शामिल होंगे।

बैठक में मप्र के चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, मप्र के चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, कैलाश विजयवर्गीय सहित सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा सहित करीब 13 से 24 नेता मौजूद रहेंगे।

MORE NEWS>>>उत्तराखंड में ट्रांसफार्मर फटने से 15 लोगो की मौत, चमोली में अलकनंदा नदी के किनारे हुआ हादसा, कई लोग घायल

Leave a Comment