Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

रतलाम में सूफा के 2 और मेंबर अरेस्ट, 5-5 लाख के इनामी थे दोनों, महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया

MP News
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जयपुर सीरियल ब्लास्ट की साजिश रचने वाले दो और आरोपियों को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इमरान खान और मोहम्मद यूनुस मूलत: रतलाम के रहने वाले हैं और इन पर 5-5 लाख रुपए का इनाम भी था। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को लंबे अर्से से इनकी तलाश थी।

MP News
MP News

2 दिन पहले सोमवार को NIA ने रतलाम में छापा मारा था। टीम ने जयपुर को दहलाने की साजिश के मास्टरमाइंड इमरान की प्रॉपर्टी अटैच की थी। इमरान अपने पोल्ट्री फॉर्म में साथियों को IED बम बनाने की ट्रेनिंग देता था और वह पहले से जेल में है।

पुणे पुलिस के मुताबिक, तीन आरोपी 18-19 जुलाई की दरमियानी रात 3 बजे बाइक चुराने की फिराक में थे। पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने कोथरुड इलाके से दो आरोपियों को पकड़ लिया। लेकिन इनका एक साथी भाग निकला। शुरूआती पूछताछ में शक होने पर आरोपियों को उनके घर ले जाकर तलाशी ली गई तो इनके घर से एक लाइव राउंड, 4 मोबाइल, लैपटॉप बरामद हुए।

पुणे CP रितेश कुमार के मुताबिक, पूछताछ में सामने आया कि, इमरान खान और मोहम्मद यूनुस साकी NIA के वांटेड लिस्ट में शामिल हैं। आज दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीँ, ATS और NIA को भी सूचित किया गया है।

MORE NEWS>>>ब्लैक वनपीस में नोरा ने दिखाया किलर लुक, बोल्ड ड्रेस में प्लान्ट किया परफेक्ट बॉडी फिगर, मदहोश अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Leave a Comment