Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रतलाम में सूफा के 2 और मेंबर अरेस्ट, 5-5 लाख के इनामी थे दोनों, महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया

MP News
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जयपुर सीरियल ब्लास्ट की साजिश रचने वाले दो और आरोपियों को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इमरान खान और मोहम्मद यूनुस मूलत: रतलाम के रहने वाले हैं और इन पर 5-5 लाख रुपए का इनाम भी था। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को लंबे अर्से से इनकी तलाश थी।

MP News
MP News

2 दिन पहले सोमवार को NIA ने रतलाम में छापा मारा था। टीम ने जयपुर को दहलाने की साजिश के मास्टरमाइंड इमरान की प्रॉपर्टी अटैच की थी। इमरान अपने पोल्ट्री फॉर्म में साथियों को IED बम बनाने की ट्रेनिंग देता था और वह पहले से जेल में है।

पुणे पुलिस के मुताबिक, तीन आरोपी 18-19 जुलाई की दरमियानी रात 3 बजे बाइक चुराने की फिराक में थे। पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने कोथरुड इलाके से दो आरोपियों को पकड़ लिया। लेकिन इनका एक साथी भाग निकला। शुरूआती पूछताछ में शक होने पर आरोपियों को उनके घर ले जाकर तलाशी ली गई तो इनके घर से एक लाइव राउंड, 4 मोबाइल, लैपटॉप बरामद हुए।

पुणे CP रितेश कुमार के मुताबिक, पूछताछ में सामने आया कि, इमरान खान और मोहम्मद यूनुस साकी NIA के वांटेड लिस्ट में शामिल हैं। आज दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीँ, ATS और NIA को भी सूचित किया गया है।

MORE NEWS>>>ब्लैक वनपीस में नोरा ने दिखाया किलर लुक, बोल्ड ड्रेस में प्लान्ट किया परफेक्ट बॉडी फिगर, मदहोश अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Leave a Comment